बदायूं : कपडा व्यापारी से हुई लूट का खुलासा, एक लुटेरा गिरफ्तार, 194000 बरामद

0
376

बदायूं Badaun जनपद के थाना बिनावर क्षेत्र में बीती 14 अप्रेल को हुई कपडा व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस ने एक लुटेरे का गिरफ्तार कर लिया है। उससे 194000 रू. बरामद किए हैं। उसने अपने एक साथी का नाम भी बताया है साथ ही एक अपराधी का नाम अभी अज्ञात है।
यहां बता दें कि बीती 14 अप्रेल को बरेली Bareilly  निवासी व्यापारी हिमांशु को उस समय तीन हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया था जिस समय वह बदायूं से अपने तकादे की साढे सात लाख रूपए की रकम लेकर अपने घर जा रहा था। इन बदमाशों ने बदायूं बरेली हाईवे पर हिमांशु को बिनावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मलगांव के पास ही हिमांशु की कार को ओवरटेक करके रोक लिया था। इसके बाद बदमाशों ने हिमांशु की कार का शीशा तोड दिया था। जिसके खुलासे के लिए एसएसपी ने कई टीमों का गठन किया था।

Read More ——-बदायूं: अखिलेश यादव के खिलाफ प्रदर्शन, नारेबाजी

इसके बाद आज रविवार को एसएसपी ने इस घटना का खुलासा किया है। खुलासे में बताया गया कि इस आरोपी धीरज उर्फ घीरू से 754000 रू. में से 194000रू. बरामद कर लिए हैं। इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी धीरज उर्फ घीरू है जो बिनावर थाना क्षेत्र के ही गांव बहोरपुरा का रहने वाला है। जब धीरेंद्र उर्फ धीरू को गिरफ्तार किया गया तब उसने बताया कि इस घटना को अंजाम देने मंे मेरे साथ बरली जिले के थाना कैण्ट के गांव मिर्जापुर निवासी राजा ठाकुर पुत्र भगवानदास भी था। इसके अलावा एक अन्य साथी भी था। धीरज के पास से एक 315 बोर का तमंचा व दो जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए हैं। धीरज उर्फ घीरू पर लूट हत्या के प्रयास के कुल सात मुकदमे दर्ज हैं। इसमें से एक मुकदमा तो बिसौली में हुई लूट का बिसौली थाने में भी दर्ज है।

Read More ——-बहन को ससुराल पहुंचाने गया, ननद से जबरन कर दी शादी

(Visited 390 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here