नौ पत्नियों का पति आर्थर अभी दो और शादी करेगा

0
431

सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन यह सच है कि ब्राजील का यह माडल नौ पत्नियों का पति है, और अपनी पत्नियों के साथ खुशी से रह रहा है उसकी एक पत्नी तलाक लेना चाह रही है इसलिए वह अब दो और शादियां करने की तैयारी कर रहा है।
ब्राजील के माडल आर्थर Aurther ओ उरसो पिछले साल उस समय अचानक चर्चा में आ गया था जब उसने एक साथ सामूहिक रूप से नौ लडकियों से शादी की थी। शादी के बाद से आर्थर सभी पत्नियों के साथ खुश्ीा से रह रहा था। अब उसकी एक पत्नी अगाथा का एक विवाह प्रथा में विश्वास हो गया है इसलिए वह आर्थर Aurther से तलाक लेना चाह रही है। इधर आर्थर दस पत्नियां रखना चाहता इसलिए वह दो और लडकियांे से शादी करना चाह रहा है।

योगी सरकार का प्रस्ताव बदायूं का नाम होगा वेदमऊ

आर्थर अपनी पत्नी अगाथा के व्यवहार से भी दुखी है। आर्थर का कहना है िकवह अन्य पत्नियों के साथ भी खुश नहीं थी। इसलिए वह तलाक लेना चाहती है। आर्थर का कहना है कि शरू से ही उसकी इच्छा दस पत्नियां रखने की थी। लेकिन अब उसकी नौ में से आठ पत्नी रह जाऐगी। वह अपनी प्रत्येक पत्नी के साथ कम से कम एक बच्चा भी अवश्य पैदा करना चाहता है। आर्थर Aurtherएक विवाह प्रथा का विरोध करते रहे हैं इसी कारण से पिछले साल आर्थर ने एक साथ अपनी नौ पत्नियों के साथ विवाह रचाया था। वह अपनी पत्नियों के साथ खुश है अगर अगाथा उससे तलाक लेना चाहती है तो वह उसे तलाक दे देगा, और वह दो और लडकियों से विवाह कर दस पत्नियों का पति बनना चाहता है।

थाने की वसूली सूची इंटरनेट पर वायरल, हडकंप

बदायूं में हत्यारोपी को फांसी की सजा

#Aurther, #brazil,

(Visited 283 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here