उर्फी जावेदUrfi Javed का किलर लुक, देखने वाले हैरान

0
584
Urfi Javed ----Photo Social Media

उर्फी जावेद Urfi Javed इस समय की सबसे बडी सोशल मीडिया क्वीन के नाम से प्रसिद्ध होती जा रही है। उनका लेटेस्ट लुक देखकर उनके चाहने वाले इसे किलर लुक कह रहे हैं। उर्फी जावेद की कमाल की खुबसूरती के साथ साथ उनका डेªेस संेस सबके लिए हैरान कर देने वाला है। लेटेस् तस्वीरों में उर्फी स्काई ब्लू कलर के नॉटेड टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए हैं जिसमें उनकी खुबसूरती देखते ही बन रही है। उर्फी ने जो टॉप पहना है उस पर उनके चाहने वालों के बेहतरीन कमेंट आ रहे हैं।

Urfi Javed —-Photo Social Media

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में केप्शन लिखते हुए कहा है कि पिज्जा देख रही हूं। इसके बाद उर्फी के फैंस ने फोटो की तारीफ के पुल बांध दिए हैं। एक फैन ने तारीफ करते हुए लिखा है कि कुछ भी कहो, लेकिन आप सबसे अलग हो। एक दूसरे फैन ने लिखा कि आप बेहद खुबसूरत हो। किसी ने उर्फी के अलग अंदाज की तारीफ की। कुछ फैंस ने उर्फी की ड्रेस के रंग की तारीफ की तो कुछ ने उर्फी की खुबसूरती की तारीफ की है। उर्फी अपने इस अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Urfi Javed —-Photo Social Media

यहंा गौरतलब है कि उर्फी ने जब बिग बॉस ओटीटी में भाग उसके बाद उनकी चर्चा बहुत तेजी फिल्म जगत में हेाने लगी है। उर्फी जावेद अक्सर अपने नए नए लुक तैयार करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है। उर्फी की हाट तस्वीरें उनके फैंस के लिए बेहद लोकप्रिये हैं। लोग अब उर्फी को उनकी नई फिल्म में भी देखना चाहते हैं। उर्फी अक्सर अपनी ड्रेसेज को लेकर खबरों में रहती हैं। वैसे उर्फी टीवी पर बहुत समय से सक्रिय हैं। 2016 में उन्होंने बड़े भैया की दुल्हनिया शो में अवनि पंत का किरदार निभाया था।

Urdu Javed —-Photo Social Media

वास्तव में उर्फी को जितनी लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने से मिली थी उतनी लोकप्रियता कहीं अन्य नहीं मिल पाई है। यहां बता दें कि अभी उर्फी ने हिजाब प्रकरण में भाग लेते हुए हिजाब का समर्थन किया था। जिसको लेकर भी वह चर्चा में रही थीं।

 

(Visited 217 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here