थाना बिसौली: फोन बजा कि प्रेमिका के घर में प्रेमी पकडा

0
488
प्रेमिका के दूसरे प्रेमी को पहले प्रेमी

फोन बजते ही प्रेमिका के घर में प्रेमी पकडा गया इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा तब पुलिस ने जैसे तैसे मामले को बिना किसी कारवाई के निपटा दिया।
हुआ यूं कि मंगलवार के रात की बात है थाना बिसौली की पुलिस चैकी क्षेत्र के एक गांव में जागरण था। सिरौली थाना क्षेत्र का एक युवक जो इस गांव में एक महिला से प्रेम करता था। इस गांव में आया था। रात को तो उसने जागरण देखा। सूत्र बताते हैं कि सुबह लगभग चार बजे यह प्रेमी अपनी प्रमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका से मुलाकात के बाद व रात भर जागने के कारण प्रेमी व प्रेमिका दोनों को नींद आ गई जब नींद खुली तब तक दिन निकल आया था। इसी समय प्रेमिका ने प्रेमी को घर में ही छिपा दिया। समय जब खराब हो तो कुछ भी हो सकता है इसी समय जब महिला का पति घर में था।

Read More ————–बदायूं: दिनदहाडे कपडा व्यापारी से हाईवे पर साढे आठ लाख की लूट

प्रेमी का फोन अचानक ही बोल उठा जिस जगह फोन बोला वहां फोन की आवाज सुनकर पति अचानक ही चैंक गया तब पति ने वहां जाकर देखा तब पता लगा कि महिला का प्रेेमी वहंा छिपा हुआ है। पति व उसके परिजनों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। इसके बाद मामला पुलिस चैकी दबतोरी पहुंच गया। प्रेमिका प्रेमी के साथ खडी उसका ही पक्ष ले रही थी। पति व प्रेमी में झगडा होने लगा था। पति की गुस्सा देख पत्नी प्रेमी के साथ जाने को ही तैयार हो गई बाद में जैसे तैसे ग्रामीणों ने मामले को निपटाया महिला पति के साथ चली गई व प्रेमी को पुलिस ने छोड दिया। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने ऐसे किसी भी मामले से इंकार किया है।

Read More ————–थाना फैजगंज बेहटा : पांच बच्चों की विधवा मां प्रेमी के साथ फरार

(Visited 730 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here