ओमप्रकाश राजभर बोले नहीं जा रहे भाजपा के साथ

0
469
gazipur

सुभसपा नेता ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के साथ जाने या मंत्री पद लेने की बातों से स्पष्ट इंकार किया है। उनका कहना है कि सपा के साथ ही हैं और अब इस समय स्थानीय निकाय एमएलसी चुनाव की तैयारियों में लगे हैं।
यहां बता दें कि शनिवार को मीडिया में कुछ खबरें तेजी से वायरल हुई थीं जिनमें कहा गया था कि भाजपा के साथ जा सकते हैं ओमप्रकाश राजभर। जिसमें कहा जा रहा था कि ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा नेता अमित शाह, सुनील बंसल व यूपी बीजेपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की थी। इस बात का भी राजभर ने खंडन किया है। उनका कहना है कि हम पहले बीजेपी के साथ गठबंधन के साथी रहे हैं।gazipur इस कारण से हमारी बीजेपी नेताओं के साथ कई सारी तस्वीरें पहले से ही मौजूद हैं। इन तस्वीरों को ही हमारे कुछ विरोधी वायरल कर रहे हैं। हम सपा के साथ गठबंधन में हैं और उन्हीं के साथ रहेंगे। भाजपा के साथ जाने जैसी कोई बात नहीं हुई है। सपा सुभासपा गठबंधन एक मजबूत गठबंधन है यह टूटने वाला नहीं है। सारी खबरें बेबुनियाद हैं।
उन्होंने यह भी कहा भाजपा के साथ हम नहीं जा रहे हैं। मंत्री पद पर शपथग्रहण की बात पर बोले कि हम तो बीजेपी के शपथग्रहण के मंच पर भी नहीं जा रहे हैं। हमारा 28 मार्च को जहूराबाद विधानसभा में बडा कार्यक्रम है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल हो रहे हैं। भाजपा नेताओं ने इस बात के बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं की है।

(Visited 137 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here