थाना बिसौली : मदनजुडी में जाम के बाद पुलिस पर पथराव, गाडी तोडी

0
342

सडक दुर्घटना के बाद युवक की मौत क्या हुई कि ग्रामीणों ने लाश रखकर सडक पर ही जाम लगा दिया पुलिस ने जब जाम खुलवाने का प्रयास किया तब पुलिस पर पथराव किया गया जिसमें थानाध्यक्ष वजीरगंज की गाडी टूट गई।
यहंा बता दें कि सोमवार को शाम के समय जनपद बदायूं के थाना बिसौली के ग्राम मदनजुडी निवासी जितेंद्र पुत्र हरवंश अपने घर से जा रहा था कि अचानक ही तेज गति से आ रहे एक टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस देरी से मौके पर पहुंची इसी बात से ग्रामीण चिढ गए थे।

Read More —–हिन्दुओ तुम आतंकी बन जाओ कहने वाले पुलकित महाराज पर मुकदमा दर्ज

ग्रामीण पुलिस से टैंकर को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने सडक पर जितेंद्र की लाश रखकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही थाना प्रभारी बिसौली ऋषिपाल सिंह, सीओ बिसौली शक्ति सिंह, मौके पर पहुंच गए। मामला बिगडता देख थानाध्यक्ष बजीरगंज, फैजगंजबेहटा को भी मौके पर बुला लिया गया। इसके बाद जाम खुलवाने के लिए पुलिस ने प्रयास किया इसी बात पर भीड बेकाबू हो गई। भीड ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे थानाध्यक्ष बजीरगज की गाडी टूट गई। इसके साथ ही जाम में खडे कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। इसके साथ ही पुलिस ने इधर उधर छिपकर जैसे तैसे जान बचाई। कुछ देर बाद पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर जाम खुलवा दिया। सूत्र बताते हैं कि पुलिस भाग तंदूरी ढावे में छिप गई। इस अवसर एसडीएम ज्योति शर्मा भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने भी जाम खुलवाने का प्रयास किया था।

Read More ——— पत्नी ढूंढने के पुलिस ने ले लिए 1500 रूपए फिर भी नहीं मिली

(Visited 564 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here