थाना इस्लामनगर: पडोसी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

0
336

कलियुग में जो ना हो जाए वही थोडा है। एक कलियुगी अधेड पडोसी ने घर के बाहर खेल रही नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। नाबालिग के पिता ने इस हवस के पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां बता दें कि थाना इस्लामनगर Islamnagar के एक गांव की घटना है। नौ वर्षीय बेटी अपने घर के बाहर खेलने गई थी। उसी समय पडोस के रहने वाले एक कलियुगी विधुर राभरोसे ने बच्ची को रूपयों का लालच देकर पहले दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए भेजा। बच्ची दुकान से सामान खरीदकर लाई इसके बाद यह दुष्कर्मी बच्ची को घर के अंदर ले गयां घर के अंदर ले जाकर बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया। खून से लथपथ रोती विलखती बच्ची जब घर से बाहर निकली तब घरवलों को जानकारी हुई। घटना शनिवार 9 अप्रेल दोपहर बारह बजे की है।

Read More —-महिला सिपाही के साथ होटल में रात बिताने वाले सीओ उन्नाव का डिमोशन

इसके बाद रामभरोसे अपने घर से भाग गया। घटना की जानकारी होते ही घर वाले भौंचक्के रह गए इसके बाद परिवार वाले बच्ची को लेकर थाना इस्लामनगर गए। नाबालिग के पिता ने रामभरोसे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी रामभरोसे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पीडिता को मेडीकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल बदायूं भेज दिया है। इसके कुछ समय बाद ही पुलिस ने रामभरोसे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस रामभरोसे से पूंछतांछ कर रही है। पीडित बच्ची के पिता ने बताया कि रामभरोसे की पत्नी की 15 साल पहले मृत्यु हो गई थी। रामभरोसे के बच्चे बाहर रहते हैं। घटना के समय रामभरोसे घर से अकेला था। जबकि पीडित बच्ची के माता पिता घर से बाहर खेत पर गेंहूं काटने गए हुए थे।

Read More ——-अद्भुत: पति की मृत्यु के 11 महीने बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म

(Visited 373 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here