एक्शन: पत्रकारों को नंगा करने वाला थाना प्रभारी व दरोगा लाइन हाजिर

0
538
kanishk tiwari

पत्रकारों को नंगा कर अपमानित करने वाले मामले में मुख्यमंत्री Chief minister शिवराज सिंह चैहान Shivraj Singh Chauhan ने संज्ञान लिया है। थाना प्रभारी व दरोगा को सीधी थाने से हटाते हुए लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं। लेकिन मीडिया जगत में अभी भी यह मामला शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है।
मध्यप्रदेश के सीधी थाने में पत्रकार कनिष्क तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जब उनके साथी थाने पर प्रदर्शन करने गए तब पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने पत्रकारों को जलील व अपमानित करने के मकसद से सभी पत्रकारों को नंगा कर केवल अंडरवियर में ही रखा था। इसके साथ ही थाने में पत्रकारों का नग्नावस्था में ही जुलूस भी निकाला गया था। इस मामले में थाना प्रभारी मनोज सोनी व साथी दरोगा को हटाते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है। यह कार्य मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान Chief Minister Shivraj Singh Chauhan के हस्तक्षेप के बाद किया गया है। इस बारे में मीडिया जगत में एमपी सरकार MP Government की बहुत ही फजीहत हो रही है।

यह अवश्य पढें  नौ पत्नियों का पति आर्थर अभी दो और शादी करेगा

यहां बता दें कि भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला से नाराजगी के चलते उनके इशारे पर सीधी थाना प्रभारी मनोज सोनी ने यह कारवाई की थी। इस बारे थाना प्रभारी का कहना है कि यह एक व्यक्ति Kanishk Tiwari लोगों के खिलाफ फर्जी आईडी से अपमानजन खबरें चलाता था। जिसकी जानकारी मिलने पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पत्रकार बताने वाले लोग उसको छुडाने आए थे इसलिए उन सबके खिलाफ भी कारवाई की गई है। यह पूंछे जाने पर इन पत्रकारों को नंगा कर अपमानित क्यों किया गया था। इस पर उसने कहा कि कई बार अपराधी अपने कपडों से फांसी लगा लेते हैं इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से इन सबके कपडे उतारे गए थे। फोटो खिंचवाने के मामले में थाना प्रभारी कुछ नहीं बोले। लेकिन मीडिया व राजनैतिक हल्कों में इस घटना की आलोचना की जा रही है। एक पत्रकार ने कहा कि क्या यह चडढी गैंग है फिर लिखते हैं यह भारत का चैथा स्तम्भ है। इधर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि बीजेपी राज में पत्रकारों के खिलाफ भाजपा विधायक ने बुलडोजर चलवा दिया है।
यह अवश्य पढें  सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, निर्माण ढहाया

यह अवश्य पढें थाने की वसूली सूची इंटरनेट पर वायरल, हडकंप

(Visited 345 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here