थाना फैजगंजबेहटा प्रभारी समेत तीन लाइन हाजिर, होगी विभागीय कारवाई: गल्ला व्यापारी लूट मामला

0
388
फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप

मंगलवार को सुबह लगभग साढे आठ बजे दिन दहाडे गल्ला व्यापारी लूट मामले में लापरवाही बरतने के मामले में एसएसपी ने थाना फैजगंजबेहटा Faizganjbehta प्रभारी समेत तीन लोगों लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही इनके खिलाफ विभागीय कारवाई भी की जाएगी इसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेंगे।
यहां बता दें कि मंगलवार को सुबह थाना फैजगंजबेहटा Faizganjbehta के ग्राम खेडा दास के व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता से सशस्त्र बदमाशों ने तमंचा व चाकू दिखाकर लगभग पांच लाख रूपए की लूट कर ली थी। दिन दहाडे इस तरह की लूट की वारदात को एसएसपी ओपी सिंह ने बहुत ही गंभीरता से लिया है।

यह भी पढें संघमित्रा मौर्य ने संसद में पूंछा गलत सवाल सभापति ने टोका

एसएसपी ने थानाध्यक्ष फैजगंज बेहटाFaizganjbehta के प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद्र गौतम समेत हल्का इंचार्ज दरोगा व बीट के सिपाही को हटा दिया है। इसके साथ ही इन तीनों के खिलाफ विभागीय कारवाई के आदेश भी दिए गए हैं। अभी नए थाना प्रभारी की तैनाती नहीं की गई है। एसएसपी ओपी सिंह ने मामले के खुलासे के लिए एसओजी की टीम को लगाते हुए शीघ्र ही मामले के खुलासे व बदमाशों को पकडकर सलाखों के पीछे पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। बदमाश पडोस के एक कोल्डस्टोर के सीसीटीवी के कैमरे में भी कैद हो गए हैं। बदमाश लाल रंग की अपाचे मोटरसाईकिल से लूट के बाद इस्लामनगर की ओर भागे थे। सरकार की बदमाशों प्रति जीरो टालरेंस की नीति के बावजूद भी अचानक से पूरे जिले में अपराध का बढना चिंता जनक हो गया है। लोगों का कहना है कि इसी कानून व्यवस्था के लिए योगी सरकार को वोट देकर पुनः स्थापित किया था वही कानून व्यवस्था ध्वस्थ होती जा रही है।

यह भी पढें मधु का पांचवां बच्चा नाम या मजाक

गल्ला व्यापारी लूट मामले में कप्तान का एसओजी को दो दिन में खुलासे का निर्देश

(Visited 323 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here