अतीक अहमद की जेल में होली, एफआईआर दर्ज

0
635
sabarmati jail

जेल में बंद बाहुबली सांसद अतीक अहमद की होली के रंग में रंगी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल क्या हुई कि एफआईआर दर्ज हो गई। यहंा बता दे कि इस समय बाहुबली गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। यह वायरल फोटो कहंा की है यह तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन साबरमती जेल प्रशासन ने इस फोटो को जेल के अंदर का मानने से स्पष्ट इंकार कर दिया है।sabarmati jail
यहंा बता दें कि वायरल फोटो में बाहुबली संासद अतीक अहमद एक कुसी पर बैठा हुआ है जिसमें वह रंग में रंगा हुआ है। इसके साथ उसके आस पास कई लोग बैठे हुए हैं। अतीक अहमद के माथे पर टीका लगा हुआ है। इसके साथ ही सामने रखी टेबिल पर नाश्ता लगा हुआ है। फोटो को साबरमती जेल का बताते हुए वायरल किया गया है। जबकि जेल प्रशासन ने इस फोटो को साबरमती जेल का होने से इंकार किया है।
तेजी से वायरल हो रहे इस फोटो को देखकर गुजरात के साबरमती जेल प्रशासन ने कहा है कि यह फोटो साबरमती जेल की नहीं है। प्रशासन के अनुसार फोटो में पीछे की ओर दिखाई दे रही दीवार भी सावरमती जेल की नहीं है। यह फोटो बहुत पुरानी भी है। कुछ अन्जान लोगों ने जानबूझकर किसी इरादे से यह फोटो वायरल किया है। इसी बात से नाराज जेल प्रशासन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ राणिप थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब यह मामला तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि फोटो किसने और क्यों वायरल की है। या यह फोटो सच है या फिर फेक।

 

(Visited 282 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here