गांजा पीने को 100 रूपए नहीं दिए तो पिता की हत्या

0
600

कलियुग का प्रभाव कितना बढ गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक कलियुगी पुत्र ने अपने पिता से गांजा पीने को 100 रू मांगे। पिता ने मना कर दिया तो इसी बात पर इस कलियुगी पुत्र ने पिता की गला काटकर हत्या कर दी। थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
मामला बिहार प्रदेश की राजधानी पटना के समीप थाना फुलवारी शरीफ के गांव दानापुर का है। इसी गांव के निवासी राजाराम चैहान का लडका धर्मवीर चैहान नशेडी हो गया है। वह गांजा पीने को जबरन रूपए मांगता था। लेकिन पिता उससे गांजा पीने को मना करता था। बुद्धवार को भी ऐसा ही हुआ था। धर्मवीर ने पिता से गांजा लाने को 100 रू की मांग की लेकिन पिता ने रूपए देने से इंकार कर दिया। इसी बात वह बिगड गया, और धर्मवीर ने पिता राजाराम चैहान की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।patna bihar
यहंा बता दें कि अभी कुछ दिन पहले धर्मवीर को पुलिस ने गांजा पीने के मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन पिता ने उसे पुलिस से जैसे तैसे छुडवा लिया था। पिता को क्या पता था कि वह अपने काल को ही छुडा कर ले जा रहा है।
सूचना पर थाना फुलवारी शरीफ पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसने धर्मवीर को गिरफ्तार कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम को भी भेज दिया था। घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में विवेचना की जा रही है वैसे तो प्रथम दृष्टया स्पष्ट है कि राजाराम की हत्या उनके पुत्र धर्मवीर ने ही की है फिर भी मामले की विवेचना की जा रही है। इधर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की शिथिलता के कारण यहां आसपास के इलाके में गांजा व स्मेक का कारोबार तेजी से फैल गया है जिस कारण युवा तेजी से नशेडी हो रहे हैं।

(Visited 222 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here