क्रिकेटर शेनवार्न ने बनाए थे 1000 महिलाओें से संबंध

0
483

हाल ही में मौत के आगोश में सोने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न का जीवन सदैव ही विवादों से भरा रहा था। इस समय उनकी मौत की भी जानकारी नहीं मिल पा रही है कि वास्तव में उनकी मौत कैसे हुई है। वास्वत में कहें तो मौत पर भी विवाद ही है। शेनवार्न रंगीन मिजाज थे। उनके विषय में कहा जाता है कि वह बेहद रंगीन मिजाज थे। एक ब्रिटिश आस्ट्रेलियाई पत्रकार पाल बैरी ने तो उनकी इस रंगीन मिजाजी पर एक किताब ही लिखी थी। इसी किताब में उन्होंने दावा किया था कि शेनवार्न 1000 से अधिक महिलाआंे के साथ सोए थे।
यहां बता दंे कि शेनवार्न लेविश लाईफ जीने के शौकीन थे। उनके प्लेब्वाय मैगजीन की माडल ऐमिली स्काट व हालीवुड अभिनेत्री लिज हर्ले से अफेयर रहे थे। अक्सर वार्न के महिलाआंे से संबंध की खबरें आती ही रहती थीं। एक बार तो वह तीन महिलाओं से एक साथ सेक्स आफर करने के कारण टीम से भी निकाला गया था। उनकी किताब पर उनके भाई जैसन जो कि मैनेजर भी थे ने कहा था कि किताब में जो कुछ भी वह सब कुछ नया है। हमने भी नहीं सोचा था कि इतना नया भी इस किताब में हो सकता है।
पत्रकार बेरी की यह किताब 2006 में आई थी जिमें उन्होंने 1000 महिलाओं से शेनवार्न के सोने की जानकारी आई थी। जबकि इसके बाद भी वार्न संबंध बनाते रहे होंगे इस बारे में कोई भी जानकारी आगे नहीं मिल पाई हैं। लेकिन वार्न के एक मित्र ने कहा था कि वार्न ने बाद में भी महिलाआंे से संबंध जारी रखे थें।
शेनवार्न के एक मित्र ने बताया था कि जितनी भी महिलाआंे से संबंध बनाए थे लेकिन वह केवल पांच बार पकडा गया था। अब यहां बता दें कि शेनवार्न की मौत भी एक तरह का विवाद है। जिस समय वार्न की मौत हुई थी उस समय वह उल्टे पडे मिले थे। इस समय वार्न की आयु 52 वर्ष है।

(Visited 122 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here