बदायूं में दरोगाजी ने भैंस चोर और पीडित का कराया पचास हजार में समझौता

0
124
बदायूं में दरोगाजी ने भैंस चोर

बदायूं में दरोगाजी ने भैंस चोर और पीडित का पचास हजार रू में समझौता करा दिया गया है। पीडित को एक लाख की दो भैंस की चोरी के एवज में दिलाए गए पचास हजार रू दरोगाजी के सरकारी आवास पर ही गिने गए हैं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना कादरचैक के एक गांव ततारपुर का है। इस गांव के रहने वाले सत्यभान की दो भैंस चोरी हो गई थीं। इसी समय सत्यभान की पत्नी जाग गईं। इसी समय सत्यभान भी जाग गए। सत्यभान ने उझानी मोहल्ला के रहने वाले एक कसाई को पहचान लिया। इसी पहचान के आधार पर सत्भान ने थाना कादरचैक पुलिस को तहरीर दे दी। इसके बाद पुलिस ने उझानी के रहने वाले इस कसाई को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने पीडित को बुलाकर समझौता करा दिया।

READ MORE ==तत्कालीन बदायूं बीडीओ पर रेप का मुकदमा दर्ज, जेल पहुंचे

इसके बाद आरोपी के समर्थक व पीडित को दरोगा ने अपने सरकारी आवास पर बुला लिया। दरोगा ने पीडित व आरोपी के मध्य समझौता करा दिया। यहां सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक लाख की दो भैंस की कीमत पर केवल पचास हजार ही दिलाए गए। पचास हजार रूपए दरोगा के सरकारी आवास पर ही गिने गए थे। इस समझौता के दौरान एक महिला भी मौजूद रही। यहां सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि चोरी जैसे गंभीर आपराधिक मामले में आरोपी का पुलिस द्वारा समझौता कराना, एक लाख के बदले पचास हजार रू दिलवाना बेहद ही चिंता जनक है। पुलिस की यह भूमिका अपराध को बढाने वाली है। इस बारे में सीओ शक्ति सिंह ने बताया कि ऐसा कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। मेरे द्वारा कोई वीडियो भी नहीं देखा है मामला सामने आने पर नियमानुसार उचित कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==बिसौली में बंद मकान के ताले तोडकर लाखों की चोरी

(Visited 392 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here