आसिफ, रोहित बनकर और रहने लगा हिन्दू परिवार में, गिरफ्तार

0
263

अपना नाम व धर्म बताकर हिन्दू परिवार में रहने वाला आसिफ को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तब पता लगा कि वह तो मुसलमान है। जबकि वह रोहित बनकर कई साल से एक विधवा के घर में रह रहा था।
यहां बता दें कि लव जिहाद का मामला चल रहा है। लेकिन बिजनौर जनपद के नजीबाबाद के खानपुर गांव में अजीब ही मामला सामने आया है कि एक युवक एक विधवा के घर में अपना नाम व धर्म छिपाकर रहता हुआ मिला है उसका मकसद क्या है यह तो बाद में पुलिस जांच में ही पता लगेगा। हुआ यूं था कि यह युवक रोहित बनकर कई साल से एक विधवा महिला के घर में रह रहा था। इस विधवा की दो पुत्रियां भी हैं। यह युवक विधवा के घर में पशुओं को चराने का काम करता था। कोई शक ना करे इसलिए हाथ में खूब मोटा कलावा बांधता था।

यह अवश्य पढें  सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, निर्माण ढहाया

कल यह आसिफ उर्फ रोहित पडोस के गांव में एक गाय छोडने गया था। तब उस गांव के लोगों ने उस आसिफ उर्फ रोहित से कहा कि यहां पहले से ही बहुत गाय हैं अब और क्यों छोड रहा है इसी बात पर आसिफ उर्फ रोहित से विवाद हो गया झगडा बढने पर वह अपनी मूल भाषा पर आ गया। आसिफ उर्फ रोहित की भाषा से यह लोग समझ गए कि यह हिन्दू नहीं हो सकता। इसके बाद हिन्दू युवा वाहिनी के ब्लाक अध्यक्ष मनोज चैधरी भी पहुंच गए। चैधरी ने जब कडाई से पूंछ तांछ की तब पता लगा कि यह युवक मुस्लिम हैं इसके बाद पुलिस बुलाई गई। इस युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस द्वारा कडाई से पूंछतांछ करने पर युवक ने अपना असली नाम आसिफ बताया वह पंजाब के संगरूर का रहने वाला है।

यह अवश्य पढें  डेढ करोड के चक्कर में पिता ने पुत्र को जिंदा जलाया

अब पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह युवक अपनी पहचान छिपाकर क्यों रह रहा थां, युवक का भविष्य में मकसद किसी वारदात को अंजाम देने का तो नहीं था। नांगलसोती थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस इस युवक की सारी जानकारियां जुटाने में लग गई है। युवक हमारी हिरासत में है।

यह अवश्य पढें  पुलिस ने पत्रकारों को नंगा कर जलील किया, फोटो खिंचवाए

(Visited 355 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here