पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लेक्चरर पति को पे-ट्रोल डालकर जिं-दा फूंका

0
83
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लेक्चरर पति को पे-ट्रोल

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लेक्चरर पति को पे-ट्रोल डालकर जिं-दा फूंक दिया। जब पति जलते हुए चीख रहा था तब पत्नी व उसका प्रेमी हंस रहे थे। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। पूरे इलाके इस खबर की विस्तार से चर्चा हो रही है।
यहां बता दें कि यह घटना यूपी के कानपुर की है। यहां के पनकी थाना क्षेत्र के गांव पतरसा के रहने वाले समाजशास्त्र के लेक्चरर दयाराम सोनकर का विवाह फतेहपुर के बकेवर जहानाबाद की संगीता देवी के साथ हुआ था। आरोप है कि संगीता देवी का हरबसपुर के एक ढाबा संचालक पवन से अवैध संबंध थे। दयाराम सोनकर को इस बात की भनक लग गई थी।

READ MORE ==शाहजहांपुर में मां ने अपनी ही बेटी का तमं-चे के बल पर अपह-रण किया

लेकिन संगीता ने कभी भी इन संबंधों को स्वीकार नहीं किया था। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि बीती 24 सितंबर 2023 को लेक्चरर ने संगीता को रंगे हाथ पकड लिया था। इस घटना के बाद से पति पत्नी अलग अलग रह रहे थे। दयाराम सचेंडी के रायपुर में अपने छोटे भाई के साथ उसकी ससुराल में रहते थे। दयाराम सोनकर के छोटे भाई अनुज सोनकर ने बताया कि भावी भाई को मारना चाहती थी। आरोप है कि इसी क्रम में आज संगीता ने अपने वकील के यहां मिलने के लिए पति दयाराम को बुलाया था। संगीता के वकील का अपने घर से अलग एक प्लाट था। इसी प्लाट में एक कमरा बना हुआ था। इस प्लाट के इस कमरे में पत्नी ने पति को बंद कर लिया और केन से पेट्रोल छिडककर आग लगा दी। पति दयाराम चीख रहा था जबकि संगीता व उसका प्रेमी पवन कमरे के बाहर हंस रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। जबकि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूचना है कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

(Visited 292 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here