अधिवक्ता पुत्र को स्कूल में बेरहमी से पीटा, हार्ट में आई चोट, टीचर व प्रिंसपल पर मुकदमा दर्ज

0
94
अधिवक्ता पुत्र को स्कूल

अधिवक्ता पुत्र को स्कूल में बेरहमी से पीटा, हार्ट में आई चोट, टीचर व प्रिंसपल पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। जबकि छात्र के हार्ट के सोफ्ट टिशू में चोट लगी है जिस कारण से छात्र को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
घटना यूपी के जनपद मुरादाबाद मुख्यालय के थाना मझोला के अंतर्गत आने वाले मोहल्ले बुद्धि बिहार में स्थित आर्यंस इंटरनेशनल स्कूल की है। यहां पर कक्षा 7 के एक छात्र दिव्यांश पाल जो कि एक अधिवक्ता विजय पाल सिंह का बेटा है, ने कक्षा में कोई शरारत कर दी। इसी बात पर गणित के टीचर को बेहद गुस्सा आ गया। गुस्से में टीचर ने अपना आपा खो दिया। टीचर ने छात्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसके हार्ट के अंदर चोट आ गई। जिससे छात्र दिव्यांश बेहोश हो गया। छात्र बेहोशी की हालत में कक्षा के बाहर गिर गया।

READ MORE बिसौली में चार वर्षीय नाबालिग पुत्र की कनपटी पर तमंचा रखकर पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म

स्कूल के टीचर्स ने छात्र को ना तो अस्पताल में भर्ती कराया और ना ही उसके परिजनों को कोई सूचना ही दी। किसी तरह परिजनों को सूचना मिली तब वह स्कूल लेकर पहुंचे। स्कूल पहुंचने पर जब छात्र के परिजनों ने आपत्ति जताई तब स्कूल के प्रिंसपल ने कहा कि ले जाकर इलाज करा लो अभी तेरा लडका मरा तो नहीं है। इसके बाद वह अस्पताल ले गए जहां छात्र अस्पताल में भर्ती है। उसके हार्ट के सोफ्ट टिश्यूज में चोट आई है। इस बारे में अधिवक्ता विजय पाल शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि एक स्कूल टीचर पुष्पेंद्र चैहान ने उनके बेटे को बुरी तरह से मारा पीटा व उसके सीने में कुहनी से बार किया। साथ ही उनके बेटे दिव्यांश को कई बार जान से मारने की नीयत से जमीन पर उठा उठा कर पटका भी जिससे वह बेहोश हो गया, एवं क्लारूम में ही गिर गया। उसका कोई इलाज भी नहीं कराया गया। प्रिंसपल से शिकायत करने पर यह कहा गया कि तेरा बेटा अभी मरा तो नहीं है। अगर थाने में रिपेार्ट दर्ज कराई तो तेरे लडके का भविष्य बरबाद कर दूंगा।

READ MORE बिसौली में योगी सरकार का आदेश फेल, दबतोरी मोड पर वाहनों का अवैध अड्डा

(Visited 432 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here