थाने में इंस्पेक्टर ने महिला को नंगा कर चोटें देखीं, फोटो भी खींचे रिपोर्ट दर्ज

0
217
थाने में इंस्पेक्टर ने

थाने में इंस्पेक्टर ने महिला के कपडे उतरवाने के साथ ही उसको नंगे वदन पर चोटें देखीं साथ ही महिला के अर्धनग्न अवस्था के फोटो भी खींचे। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी आरोपियों को निलंबित भी कर दिया गया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला बरेली जनपद का बताया जा रहा है। पीडिता एक समाज सेवी बताई जाती है। चूंकि पीडिता समाज सेवी है इसलिए उसने एक महिला की मदद करते हुए उसके साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला का आरोप है कि इस कारण से पीलीभीत थाने में तैनात पुलिस का एक सिपाही रोहित उर्फ इमरान चिढ गया। रोहित ने दो बाइक सवार समाजसेवी महिला के पीछे लगा दिए। इन लडकों ने बीती 29 अप्रेल को खजुरिया घाट पर इस महिला के साथ मारपीट की थी।

READ MORE ==भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले की चार दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं

इस मारपीट से महिला घायल हो गई थीं महिला घटना की रिपोर्ट लिखाने थाना इज्जत नगर पहुंची। जहां पर पीडिता ने इंस्पेक्टर क्राईम को तहरीर देकर कारवाई की मांग की ।तब इंस्पेक्टर ने कहा कि पहले पट्टी आदि कराओ इसके बाद आना अगले दिन जब पीडिता थाना पहुंची तब इंस्पेक्टर ने इस महिला से कहा कि अपने शरीर की चोटें दिखाओ तब इस पीडित महिला ने बताया कि चोटें ऐसी जगह हैं आपको नहीं दिखाई जा सकती हैं। तब इंस्पेक्टर ने इस समाजसेवी महिला के जबरन कपडे उतरवाकर नंगा करवाया व चोटों के बहाने अर्धनग्न अवस्था का फोटो भी खींचा। महिला ने विरोध भी किया व कहा कि आप डाक्टर नहीं हो आपका काम चोटें देखना नहीं बल्कि रिपोर्ट दर्ज करना है लेकिन इंस्पेक्टर ने नहीं मानी। इसी बात को लेकर पीडिता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने पीडिता की गुहार सुनी और इंस्पेक्टर समेत सभी पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है।

READ MORE ==बिसौली: मीट खरीदने गए भाजपा नेता पर छुरे से जान लेवा हमला

(Visited 1,205 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here