चलती ट्रेन में हेडकांस्टेबिल ने छात्रा से की छेडछाड, गिरफ्तार

0
93
चंदौसी में खेत पर

चलती ट्रेन में हेडकांस्टेबिल ने छात्रा से छेडछाड की। इसके बाद आरोपी ट्रेन धीमी होने पर कूदकर भाग गया लेकिन छात्रा की रिपोर्ट पर जीआरपी ने आरोपी हेडकांस्टेबिल को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां बता दें कि घटना की रिपोर्ट जीआरपी बरेली में दर्ज हुई है। पीडित छात्रा पीलीभीत की रहने वाली है वह प्रयागराज में पढाई करती है एवं बीए की छा़त्रा है। पीडिता शुक्रवार को त्रिवेणी एक्सप्रेस से प्रयागराज से अपने घर पीलीभीत आ रही थी। पीडिता की दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्सप्रेस जब बरेली जंक्शन आई तब ट्रेन की बोगी कुछ खाली हो गई। तभी इस बोगी में एक यूपी पुलिस का हेडकांस्टेबिल चढ गया। चलती ट्रेन में हेडकांस्टेबिल ने युवती को गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। उसने विरोध किया लेकिन वह नहीं माना तब परेशान होकर छात्रा दूसरे कोच एस 7 में चली गई।

READ MORE==महिला पंचायत सहायक से फोन पर अश्लील बातें करने वाला ग्राम पंचायत अधिकारी सस्पेंड

लेकिन आरोपी उसे ही लगातार घूरता रहा। जब पीडिता ने शिकायत की बात कही तब आरोपी सिटी स्टेशन पर पहुंचने से पहले जब ट्रेन धीमी हुई तब आरोपी ट्रेन से कूद गया। और वहां से फरार हो गया। यह भी बताया जाता है कि आरोपी शराब के नशे में था। पीडिता ने चलती ट्रेन में हेडकांस्टेबिल तौफीक अहमद के खिलाफ छेडखानी का मुकदमा दर्ज कराया है। जीआरपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीडिता का कहना है कि जब उसने दूसरे कोच में पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से मदद मांगी तब आरोपी की वर्दी के डर के कारण कोई भी उसकी मदद को नहीं आया। पीडिता की दृढता के कारण आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है। कानून की कठोरता के बावजूद भी महिलाओ व लडकियों के साथ छेडछाड के आरोप लगातार चल रहे हैं।

READ MORE==उझानी में परचून व्यापारी को बंधक बनाकर गन प्वाइंट पर लाखों की लूट

(Visited 229 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here