बिसौली में सातवीं की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार

0
221
चंदौसी में खेत पर

बिसौली में सातवीं की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है जबकि पीडिता का मेडीकल परीक्षण किया जा चुका है।
यहां बता दें कि घटना यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के एक गांव का है। गांव में एक धार्मिक आयोजन किया जा रहा था। लडकी शाम को लगभग आठ बजे अपने घर को वापस लौट रही थी। इस नाबालिग लडकी की आयु लगभग 13 साल बताई जा रही है। आरोप है कि इसी समय अरविंद नाम के एक लडके ने इस नाबालिग लडकी को पकड लिया और खींचकर पडोस के ही सरसों के खेत में ले गया। जहां आरोपी ने इस नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। सातवीं की छात्रा लगातार छूटकर भागने का प्रयास करती रही लेकिन आरोपी ने दुष्कर्म के बाद ही छोडा था।

Read More ==बिसौली में सातवीं की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार

लडकी के गायब होने की वजह से इस लडकी के परिवार वाले उसे ढूंढते हुए घर आ रहे थे। इसी समय रास्ते में खेत से आवाज आती सुनाई दी जब लडकी के परिजनों ने जब टार्च की रोशनी दिखाई। टार्च की रोशनी पडते ही आरोपी अरविंद ने नाबालिग युवती को छोडकर भागने का प्रयास किया। लडके को परिजनों ने पकड लिया। नाबालिग बुरी तरह से कराह रही थी। वह खून से लथपथ थी। इसके बाद परिजन बलात्कार पीडिता व अरोपी अरविंद को लेकर थाना कोतवाली बिसौली लेकर आए। यहां पर पुलिस ने आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया। जबकि युवती को मेडीकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसौली ले गए जहां से चिकित्सकों ने पीडिता को बदायूं जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। आरोपी के परिजनों ने पुलिस बताया कि आरोपी नाबालिग है लेकिन जांच के बाद पता लगा कि आरोपी बालिग है। इस संबंध में कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पीडिता का मेडीकल हो चुका है पीडिता का धारा 164 सीआरपीसी का बयान शीघ्र ही करा दिया जाएगा।

Read More ==बिसौली के हत्सा की बेटी बनी सेना में लेफ्टिनेंट

(Visited 951 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here