बदायूं मां से मिलने जा रहे युवक की चलती रोडवेज बस में मौत

0
148
बदायूं मां से मिलने

बदायूं मां से मिलने जा रहे युवक की चलती बस में मौत हो गई। जब बस बदायूं जाकर रूकी तब ड्राइवर व कंडक्टर ने देखा कि सभी सवारियां उतर गईं है लेकिन खिडकी से टिका युवक नहीं उतरा तब देखने पर पता लगा कि युवक की मौत हो चुकी है।
यहां बता दें कि यह मामला यूपी के जनपद बदायूं व मुरादाबाद का है। मुरादाबाद का रहने वाला एक युवक जिसका नाम निजामुद्दीन था अपनी मां से मिलने मुरादाबाद जा रहा था। इसके लिए वह बदायूं जाने वाली बस में चढ गया। बस में पहुंचने के बाद उसने सीअ पर थैला रखा और वह सीट पर बैठ गया। इसके बाद बस में सवारियां चढती व उतरती रहीं लेकिन वह युवक ज्यों का त्यों बैठा रहा। इसके बाद बदायूं पहुंचकर बस जब बदायूं पहुंचकर रोडवेज पर रूकी तब सभी सवारियां वहां उतर गईं लेकिन यह युवक अपनी जगह पर बैठा रहा।

READ MORE ==बदायूं एसएसपी ने छेडछाड के आरोपी से रिश्वत मांगने वाले सिपाही किए सस्पेंड

इसके बाद जब ड्राइवर व कंडक्टर ने देखा कि बस में एक युवक ज्यों का त्यों बैठा है तो उन्होंने पहले युवक को आवाज देकर उठाना चाहा जब वह कुछ नहीं बोला तब ड्राइवर व कंडक्टर ने पास जाकर देखा देखते ही दोनों के होश उठ गए। युवक की मौत हो चुकी थी। जैसे ही दोनों ने देखा कि यह युवक मृतक है उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लिया व उसकी तलाशी ली तब उसके थैले से उसका पेन कार्ड बरामद हुआ। पेन कार्ड के आधार पर पता लगा कि इस युवक का नाम निजामुद्दीन है। निजामुद्दीन की मां बीते दो माह से बीमार हैं। वह छोटे सरकार के यहां पर अपना इलाज करा रही हैं। यह युवक निजामुद्दीन अपनी मां से मिलने बदायूं ही जा रहा था। बताया जा रहा है कि युवक को पहले से कोई बीमारी नहीं थी। अब उसकी मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी।

READ MORE ==बिसौली पालिका चुनाव में मेघा महाजन की दिख रही मजबूत पकड

(Visited 422 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here