बिसौली पालिका चुनाव में मेघा महाजन की दिख रही मजबूत पकड

0
210
बिसौली पालिका चुनाव में मेघा महाजन की दिख रही मजबूत पकड

बिसौली पालिका चुनाव में मेघा महाजन उर्फ शैलू गुप्ता की मजबूत पकड दिखाई दे रही है। जहां एक ओर भाजपा से टिकिट दावेदारों में उनकी मजबूती दिखाई दे रही है वहीं नगर में भी पैठ बढ रही है। अगर आरक्षण में परिवर्तन नहीं हुआ तो वह अपने प्रतिद्वन्दी को कडी टक्कर देने की स्थिति में होंगी।
यहां बता दें कि नगर निकाय चुनाव की लगभग घोषणा हो चुकी है। नगर पालिकाओं व नगर पंचायतों का कार्यकाल भी समाप्त हो चुका है। हाल ही में सरकार ने निकाय चुनावों को लेकर सरकार ने आरक्षण की घोषणा कर दी गई है उसके अनुसार बिसौली पालिका चुनाव सीट पिछडी जाति के लिए आरक्षित की गई है। इससे पहले जब तक आरक्षण घोषित नहीं किया गया था। तब तक मोहित गुप्ता उर्फ मोनू महाजन सामान्य जाति से एवं उनकी पत्नी मेघा महाजन उर्फ शैलू गुप्ता पिछडी जाति से भाजपा टिकिट के दावेदारों में थे। लेकिन जब यह सीट पिछडी जाति के लिए आरक्षित हो गई।

READ MORE —बदायूं मेडीकल कालेज के सामने 10 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप

तब मेघा महाजन पिछडी जाति से टिकिट मांगने वालों में ताकत के साथ उभरी हैं। चूंकि मेघा के पति मोनू महाजन लगभग बीते एक साल से लगातार चुनाव के लिए नगर में मेहनत कर रहे हैं। पति की मेहनत के साथ मेघा महाजन उर्फ शैलू गुप्ता भी कदम से कदम मिला कर चल रही हैं। मेघा महाजन की नगर में पकड के कारण भाजपा के टिकिट में भी उनकी पकड तेजी से बढ गई है। सूत्र बताते हैं कि मेघा महाजन उर्फ शैलू गुप्ता का नाम प्रमुख दावेदारों में ऊपर है। वैसे पिछडी जाति में भाजपा से टिकिट मांगने वाले भी कई हैं। लेकिन चुनाव के लिए मेघा महाजन उर्फ शैलू गुप्ता के पति सबसे अधिक समय से चुनाव के लिए नगर में सक्रिय हैं। यहां यह भी बताया जा रहा है कि नगर में भी पकड मजबूत होती जा रही है मेघा के एक समर्थक का कहना है कि अगर भाजपा से टिकिट मिला तो मेघा की जी भी सुनिश्चित होगी।

READ MORE —पुलिस चौकी में घुसकर पुलिस पर फायरिंग, सिपाही जख्मी

(Visited 462 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here