बदायूं के गेस्ट हाउस में नाबालिग जोडे आपत्तिजनक हालत में पकडे

0
222
होटल में रंगेरेलियां मनाते पत्नी

बदायूं के गेस्ट हाउस में नाबालिग जोडे आपत्तिजनक हालत में पकडे गये हंै। पकडे गए आरोपियों के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि गेस्ट हाउस संचालक को पकड लिया गया है वह पुलिस हिरासत में है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के कस्बा व थाना उझानी का है। यहां के एक गेस्ट हाउस में दो नाबालिग जोडे आपत्तिजनक हालत में पकडे गए हैं। पुलिस ने उनको पकड कर परिजनों को सौंप दिया है। उझानी पुलिस को गुप्तचर द्वारा सूचना दी गई थी कि बदायूं रोड पर स्थित एक गेस्ट हाउस में नाबालिग पे्रमी जोडे नाजायज संबंध बना रहे हैं। इस सूचना पर कोतवाली उझानी पुलिस मौके पर पहुंची तब पुलिस ने इस गेस्ट हाउस में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई आत्तिजनक वस्तुऐं प्राप्त हुईं। इस छापेमारी में दो किशोरियां मिलीं जो एक स्कूल की ड्रेस में थीं। इसके साथ ही इन किशोरियों के साथ दो किशोर भी पकडे गए।

READ More ==योगी जी आपका बिजली विभाग आलू किसानों को कर रहा जलील

पुलिस इन सबको पकडकर कोतवाली ले आई। पूंछतांछ के बाद पुलिस ने इन किशोर व किशोरियों के परिजनों को सूचना दी। सूचना के बाद जब परिजन कोतवाली पहुंचे तब पुलिस ने इन किशोर व किशोरियों के नाबालिग होने के कारण इनके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने इन किशोर किशोरियों के साथ ही परिजनों को भी ऐसी घटना की पुनारावृत्ति ना होने की चेतावनी दी है। सूत्र बताते हैं कि यहां के इस गेस्ट हाउस में लम्बे समय से इसी तरह से जिस्मफरोशी का धंधा चलता है। इसी आधार पर पुलिस ने अपने मुखबिर को लगाया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कारवाई की है। इस बारे में कोतवाल उझानी मनोज कुमार ने बताया कि बदायूं के गेस्ट हाउस में नाबालिग जोडे आपत्तिजनक हालत में पकडे गए चूंकि नाबालिग थे इस कारण से उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया। होटल संचालक कस्टडी में है और उससे इस मामले में पूंछतांछ व जांच की जा रही है। जांच बाद उचित कारवाई की जाएगी।

READ More ==निकाय चुनाव लडने के लिए आवश्यक शर्तें

(Visited 744 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here