हाईकोर्ट में पेटीएम से टिप लेने वाला अर्दली सस्पेंड

0
204
हाईकोर्ट में पेटीएम से टिप लेने वाला अर्दली सस्पेंड

हाईकोर्ट में पेटीएम से टिप लेने वाला अर्दली सस्पेंड अर्दली सस्पेंड कर दिया गया है। इसके बाद इस अर्दली को उच्च न्यायालय की नजारत से संबद्ध कर दिया गया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के इलाहाबाद हाईकोर्ट का है। यहां से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां का एक अर्दली तारीख दिलवाने या किसी अन्य काम के लिए वकीलों या वादकारियों से टिप लेता था। लेकिन जब वादकारी या किसी वकील के पास खुले पैसे नहीं होते थे तब वह अर्दली पेटीएम के जरिए टिप लेता था। इस अर्दली का नाम राजेंद्र कुमार है इस अर्दली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर अर्दली का पेटीएम वालेट उसकी अपनी कमर पर बंधने वाली बेल्ट पर बांधे रहता था।

READ MORE==भाजपा नेता बोला तुम्हारी पत्नी मुझे पसंद है, हासिल करके रहूंगा, परिवार आत्महत्या को मजबूर

जब कोई खुले पैसों का बहाना बनाता था तब यह अर्दली अपना पेटीएम वालेट को स्केन कराकर रूपए ले लेता था। जब इस अर्दली का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया तब मुख्या न्यायमूर्ति ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महानिंबंधक को इस अर्दली के खिलाफ कारवाई का निर्देश दिया था। इस निर्देश के बाद हाईकोर्ट महानिबंधक ने इस अर्दली को सस्पेंड कर दिया है। अर्दली को नजारत से संबद्ध किया गया है। उसके खिलाफ जांच भी बैठाई गई है। यहां जांच का विषय यह है कि यह अर्दली किस बात के पैसे लोगों से लेता था। इसके साथ ही यह अर्दली कितने रूपए लेता था। क्या यह अर्दली जजमेंट लीक करने या किसी गोपनीय जानकारी के लिए तो बख्शीश नहीं लेता था। इस पूरे मामले पर जांच जारी है। लेकिन इस तरह की यह घटना हाईकोर्ट के एक अर्दली के द्वारा घटित होना बेहद ही चिंता जनक है। लोगों का कहना है कि यह अर्दली कितना बेखौफ है कि उसे किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं है।

READ MORE==बरेली में मुस्लिम लडकी इरम ने स्वाती व शहनाज ने सुमन बनकर आर्य समाज मंदिर में की शादी

 

(Visited 459 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here