संभल में निकाह का झांसा देकर चार साल से दुष्कर्म

0
188
नाम व धर्म छिपाकर युवती

संभल में निकाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया है। यह दुष्कर्म 4 साल तक चलता रहा है। आरोपी के मुकर जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के संभल जिले का है। यहां की सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपने मोहल्ले की ही रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। लेकिन युवती सच्चा प्रेम करने लगी। इसके बाद युवक ने युवती को अपने पे्रम जाल में इतना फंसा लिया कि एक दिन उसे विश्वास दिलाया कि वह उसके साथ निकाह करेगा। युवती भी इस झांसे में आ गयी। इसके बाद युवक ने युवती को एक जगह ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई बल्कि यह युवक इस युवती से लगातार चार सालों तक संबंध बनाता रहा। युवती के निकाह की बात कहने पर टाल देता था।

READ MORE ==बदायूं के युवक ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जान से मारने की धमकी, एटीएस ने किया गिरफ्तार

बार बार कहने के बाद भी जब यह युवक शादी को सहमत नहीं हुआ तब उसने अंतिम बार युवक से निकाह की बात कही लेकिन युवक ने युवती से निकाह करने से स्पष्ट इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर कारवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम अनस पुत्र शहाबुद्दीन बताया जाता है। इस बारे में कोतवाली प्रभारी ओमकार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर अनस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे के आधार पर आरोपी अनस को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायालय के आदेश पर अनस जेल गया है। यहां यह भी गौरतलब है कि ऐसे मामले लगातार कहीं ना कहीं से अक्सर सामने आते रहते हैं इसके बाद भी लडकियां ऐसे झांसों में क्यों और कैसे फंस जाती हैं यह भी एक जांच का विषय है।

READ MORE ==बरेली में महिला ने पडोसी के बेटे की हत्या कर पी लिया खून, उम्रकैद

(Visited 269 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here