हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर लूट ली इज्जत

0
318
शाहजहांपुर में मां ने अपनी ही बेटी का तमं-चे के बल पर अपह-रण किया है। जिसकी पूरे इलाके में चर्चा हो रही है। लडकी को रोकने के प्रयास में

हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर उसकी इज्जत लूट ली। युवक अपने घर वापस आ गया है। भयभीत होने के कारण युवक ने कहीं भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है लेकिन घटना की चर्चा पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैली हुई है।
यहां बता दें कि मामला पंजाब के जालंधर कपूरथला का है। यहां के लैदर कांप्लेक्स के समीप का पूरा मामला बताया जा रहा है। एक युवक सडक पर जा रहा था। अचानक ही एक कार आकर रूकी कार में चार लडकियां सवार थीं। लडकियों ने युवक से एक रास्ते की जानकारी ली। युवक जैसे ही जानकारी देने के लिए रूका लडकियों ने बातों ही बातों में युवक को पकडकर कार में अंदर डाल लिया। इसके बाद युवक को लडकियों ने कुछ नशा संुघा दिया।

READ MORE ==बिसौली मंडी समिति में हाईवे पर गाडी लगाकर धान के 400 कट्टे चोरी

यह युवक एक फैक्ट्री में काम करने वाला मजदूर है। इसके बाद लडकियां इस युवक को अपने साथ किसी गुप्त स्थान पर ले गईं। इसके बाद युवक के साथ उसका शारीरिक शोषण किया गया। सूत्र बताते हैं कि युवक का सामूहिक शोषण किया गया है। युवक का सामूहिक शारीरिक शोषण के बाद युवक को लडकियों ने छोड दिया व धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी से शिकायत की या किसी को बताया तो तेरे साथ बहुत बुरा होगा। युवक गरीब है जबकि यह लडकियां रईसजादी हैं। इस कारण से युवक कुछ भी कहने को राजी नहीं है। युवक ने किसी जगह कोई शिकायत नहीं की है। हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर लूट ली इज्जत यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

READ MORE ==प्रेमी ने प्रेमिका के निजी अंग पर ब्लेड से लिखवाया अपना नाम, वायरल किया

(Visited 1,371 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here