मुलायम सिंह की स्मृति में हुए कार्यक्रम में कुर्सी के लिए भिडे सपा नेता, वीडियो वायरल

0
155
मुलायम सिंह की स्मृति

समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की स्मृति में हुए एक कार्यक्रम में कुर्सी को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आपस में ही भिड गए जिसको लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बलिया का है। सपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनकी स्मृति में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मंच पर ही सपा के दो नेता कुर्सी पर बैठने को लेकर आपस में भिड गए। दोनों नेताओं में सार्वजनिक तौर पर ही हाट टाक होने लगी। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो वायरल भी हो गया। जिसमें समाजवादी पार्टी बलिया के दो नेता व्यास जी गौड व काशीनाथ यादव के बीच आपस में खूब नोंक झोंक हुई। इस अवसर पर काशीनाथ यादव को व्यास गौंड से अशोभनीय शब्द कहे।

READ MORE ==शाहजहांपुर की मस्जिद में धार्मिक ग्रथ जलाए, बवाल, मुकदमा दर्ज

इस समय मंच पर मौजूद नेताओं के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। हुआ यूं कि अखिल भारतीय गोंड सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंच पर अगली कतार में बैठे हुए थे। इसी समय अचानक ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता भी आ गए तब काशीनाथ यादव ने उनसे अपनी सीट छोडकर पीछे बैठने का आग्रह किया। इसको लेेकर व्यास जी गौंड ने मना कर दिया इसी बात पर दोनों में तीखी नोंक झोंक हुई। मामले को लेकर व्यास जी गोंड ने कहा कि काशी नाथ यादव ने जानबूझकर अपमानित करने के मकसद से मुझे मंच से हटने को कहा। इसके साथ ही उनका आरोप है कि काशीनाथ यादव ने मंच से भी उतर जाने को कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे मामले को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष रखा जाएगा। मुलायम सिंह की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर इस तरह की घटना से लोगों में नाराजगी है। सपा के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है। उन्होंने कार्यक्रम को शांतिपूर्ण संपन्न होने की बात कही।

READ MORE ==बजीरगंज भाजपा नगर पंचायत चुनाव प्रत्याशी ने मंडल अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

(Visited 312 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here