दरोगा ने पीट पीटकर मां बेटे का सिर फोडा, सस्पेंड

0
137
दरोगा ने पीट पीटकर

दरोगा ने पीट पीटकर मां बेटे का रायफल की बट से पीटते हुए सिर फोड दिया। इसके साथ ही पीडित के घर में भी तोड फोड की गई है। जिसकी शिकायत पर एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बरेली के थाना शाही क्षेत्र का है। यहां के एक गांव के रहने वाले जयंती प्रसाद जो कि एक ट्रैक्टर चलाते हैं के ट्रैक्टर से एक हादसा होने की जानकारी पुलिस को मिलती है। इसके बाद थाना शाही का दरोगा महेन्द्र पाल रात में लगभग नौ बजे जयंती प्रसाद के घर पहुंचता है। वह घर की किवाडें खुलवाता है। किवाडें जयंती प्रसाद का बेटा अर्जुन किवाड खोलता है जब उससे उसके पिता के बारे में पूंछा जाता है त बवह कहता है कि उसके पिता माल लेकर गए हैं। इसी समय दरोगा अर्जुन को गालियां देते हुए पीट देता है उसकी चीख सुनकर मां कंचनवती भी आई। इसके बाद दरोगा ने कंचनवती को भी अश्लील गालियां दीं व पति के बारे में पूंछने लगा।

READ MORE ==रहडिया के खाद के गड्ढों में रोके नहीं रूक रहा है अवैध निर्माण

जब महिला ने बताया कि पति घर पर नहीं हैं। तब दरोगा महेंद्र पाल ने दोनों को बुरी तरह से पीट दिया। इसके बाद दरोगा अर्जुन को जबरन खींचकर अपने साथ ले जाने लगा जब मां कंचनवती ने रोका तब उसका व उसके बेटे दोनों का दरोगा ने पीट पीटकर ने सिर फोड दिया। जब दोनों के सिर से बुरी तरह से खून बह रहा था तब गांव के लोग पीडित को इलाज के लिए ले गए थे। इस घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया, व वायरल कर दिया। बिना किसी महिला पुलिस कर्मी के दरोगा ने रात में एक महिला के घर में घुसा। वास्तव में बिना वारंट के रात में दरोगा को घर में घुसना ही नहीं चाहिए था। दरोगा ने कानून का उल्लंघन किया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी बरेली ने दरोगा महेंद्र पाल को सस्पेंड कर दिया है। वैसे पुलिस को दरोगा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करनी चाहिए थी। रिपोर्ट दर्ज ना करना स्पष्ट करता है कि एसएसपी दरोगा को बचा रहे हैं।

READ MORE ==यूपी में आंगनवाडी की 52000 बंपर भर्तियां शीघ्र,करें तैयारी

(Visited 348 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here