प्रेमी ने खर्चा नहीं दिया तो प्रेमिका ने चिमटे से पीटा

0
161
प्रेमी ने खर्चा नहीं

प्रेमी ने खर्चा नहीं दिया तो प्रेमिका ने प्रेमी को चिमटे से पीट दिया। जिसकी पूरे इलाके में व्यापक चर्चा हो रही है। इसी बीच प्रेमी की पत्नी भी आ गई। मौजूद लोगों ने बचाकर दोनों को अपने अपने घर भेज दिया।
यह पूरा किस्सा यूपी के नोएडा की सलारपुर कालोनी का है। यहां के रहने वाले एक बर्तन दुकानदार का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका से मिलने जाने के लिए दुकान छोड कर जाना दुकानदार के लिए असहज होता था। इसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान के पडोस में ही प्रेमिका को किराए का एक मकान दिलवा दिया। इसके बाद प्रेमिका पडोस में ही रहने लगी। प्रेमिका के आग्रह पर दुकानदार प्रेमी प्रेमिका का पूरा खर्चा भी उठाता था। दीपावली के त्योहार की बिक्री में दुकानदार इतना व्यस्त हो गया कि दुकानदार प्रेमी ने प्रेमिका की ओर ध्यान ही नहीं दिया।

READ MORE —बिल्सी विधायक पर सन्यासी की कुटिया में तोड फोड कराने का आरोप

जिस कारण से प्रेमिका नाराज हो गई। बर्तन दुकानदार कई दिन से प्रेमिका से मिलने भी नहीं गया था। इसी बात पर प्रेमिका बौखला रही थी। दुकानदार ने मकान का किराया भी नहीं दिया था। मकान मालिक ने प्रेमिका से किराया मांगा था। इसी बात पर प्रेमिका बौखला गई। प्रेमिका नाराज हालत में दुकान पर आई व अपने गुस्से का इजहार किया। दुकानदार ने कुछ आना कानी की तो प्रेमिका ने नाराजगी में चिमटे से दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी। इस पिटाई से दुकानदार स्वयं को बचाते हुए दिखाई दे रहा था। इसी दौरान हुई चीख पुकार में बर्तन दुकानदार की पत्नी भी आ गई। फिर दुकानदार की पत्नी व प्रेमिका में भी हाथापाई हुई। इसके बाद दुकानदार की पत्नी दुकानदार को लेकर थाने चली गई। प्रेमिका भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद इस मामले में दोनों पक्षों में आपस में समझौता हो गया।

READ MORE —बदायूं : शिक्षिका से दुष्कर्म, मदरसा प्रबंधक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

(Visited 442 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here