विधायक हरीश शाक्य व सन्यासी का तू तडाक का ऑडियो वायरल

0
378
विधायक हरीश शाक्य

विधायक हरीश शाक्य व सन्यास का आपस में तू तडाक का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिस पर विपक्षी खूब चटखारे ले रहे हैं। जिसमें विधायक सन्यासी पर शराब पीकर गदर मचाने का आरोप लगा रहे हैं जबकि सन्यासी चुनाव किसी रकम के दिलाने की बात कह रहे हैं।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की बिल्सी विधानसभा के विधायक हरीश शाक्य का है। वायरल ऑडियो के अनुसार विधायक विल्सी थाना क्षेत्र के गांव बेहटा जवीं के एक सन्यासी से बात कर रहे हैं। इसमें वह कह रहे हैं कि चुनाव के दौरान जो चंदा दिया था। वह तुमने नहीं किसी बीरेंद्र नाम के व्यक्ति ने दिया था। तब सन्यासी कह रहे हैं कि बीरेंद्र मुझसे ही पूंछ कर सब काम करते हैं। इस पर विधायक चिढकर कहते हैं कि अपनी बुद्धि सुधार लें। इस पर सन्यासी ने कहा कि क्षेत्र में बहुत ठाकुर रहते हैं। इस पर विधायक ने कहा कि मेरी बात सुन इस पर सन्यासी ने नाराज होते हुए कहा कि तू तडाक पर उतरो इसके बाद विधायक की भाषा कुछ सामान्य हो जाती है।

READ MORE —ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की लव स्टोरी

सन्यासी ने विधायक से यह भी कहा कि पूरी बात रिकार्ड हो रही है। बाद में विधायक हरीश शाक्य कहते हैं कि बीरेन्द्र को भेज दो। तब सन्यासी ने कहा कि बीरेंद्र तुम्हारे दरवाजे कभी नहीं आऐंगे। यह भी बात आती है कि चंदा का पैसा बिल्सी पालिका चेयरमेन अनुज वाष्र्णेय के आवास पर दिया गया है। वहीं आकर बात कर लो। सन्यासी ने अपनी बात के दौरान यह भी कहा है कि ब्राहमणों ठाकुरों को चेलेंज देते हो। लखनऊ का रास्ता हमने भी देखा है। विधायक ने इस बात पर गुस्से से कहा कि तू बाबा बना फिरता है रात को शराब पीकर गदर करता है। चुनाव में जो भी पैसे दिए हैं वह बीरेंद्र वापस आकर ले जाऐं। सन्यासी ने विधायक को धमकी दी कि अगर हम अपनी पर आ गए तो तुम ठाकुरों के गांव में घुस भी नहीं पाओगे। इस पर विधायक हरीश शाक्य ने पूंछने पर बताया कि सन्यासी शासन की नीति के विपरीत किसी कोटे का काम कराना चाहते हैं। जबकि सन्यासी का आरोप है कि विधायक बनने के बाद से यह लगातार अपना मकान बनवा रहे हैं इतना पैसा कहां से आ रहा है इसकी जांच होनी चाहिए। खैर इस ऑडियो की इस समय पूरे जिले में व्यापक चर्चा हो रही है।

READ MORE —ब्रिटिश प्रधानमंत्री भारतवंशी ऋषि सुनक Rishi Sunak कौन हैं जानिए

(Visited 1,417 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here