बिसौली के कोल्डस्टोर मालिक पर महिला मजदूर से छेडछाड का मुकदमा दर्ज

0
306

बिसौली के एक कोल्ड स्टोर मालिक ने महिला मजदूर के साथ छेडछाड की जिसका मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी पुलिस करेंगे। मामले में फैसले की चर्चा जोरों पर है।
यहां बता दें कि एक महिला मजदूर ने आरोप लगाया है कि वह रानेट चैराहे पर स्थित एक कोल्ड स्टोर पर मजदूरी करती है। 25 जून 2022 को वह काम करते हुए बाथरूम गई थी। जब वह बाथरूम गई तब बिसौली के एक कोल्ड स्टोर मालिक व एक ठेकेदार रामसेवक पीछे पीछे गए। दोनों ने महिला मजदूर के साथ छेडछाड की। मजदूर ने छेडछाड को मना किया तब ठेकेदार ने महिला को लालच भी दिया व कहा कि खुश कर देगी तो तुझे धन दिया जाएगा। जब महिला मजदूर नहीं मानी तब दोनोें ने जातिसूचक गालियां देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

READ MORE ==मस्जिद में मौलवी ने पांच साल की बच्ची से की छेडखानी, गिरफ्तार

पीडिता का कहना है कि उसने घटना के तुरंत बाद ही कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। लेकिन कोल्डस्टोर स्वामी के प्रभाव के कारण पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। इसके बाद पीडिता ने राज्य महिला आयोग को शिकायत दी थी। शिकायत के कारण महिला आयोग व मानवाधिकार आयोग ने शिकायत का संज्ञान लिया, और कोतवाली बिसौली को रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। कोतवाली बिसौली ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चूंकि मामले में एसएसीएसटी एक्ट की धाराऐं भी लगी हैं इसलिए मामले की विवेचना सीओ बिसौली पवन कुमार करेंगे। सीओ बिसौली पवन कुमार का कहना है कि तथ्यों के आधार पर विवेचना की जाएगी। सूत्र बताते हैं कि कोल्ड स्टोर स्वामी ने महिला से समझौता करने का प्रयास शुरू कर दिया है। इस बारे में कोतवाल बिसौली बिजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। समझौते की कोई बात सामने नहीं आई है।

READ MORE ==बदायूं निकाय चुनाव: फर्जी सर्वे के आधार पर भाजपा टिकिट की जुगाड में प्रत्याशी

(Visited 872 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here