सेंपल भरने गई टीम को मिष्ठान भंडार में बंद कर पीटा, लिखवा लिया ओके

0
291
सेंपल भरने गई टीम

मिष्ठान भंडार पर सेंपल भरने गई टीम को बंधक बनाकर पीटा गया। टीम के सेंपल छीन कर फेंक दिए, कागज फाड दिए व लिखवा लिया कि हमारे यहां सब कुछ ओके है। बाद में एडीएम के आदेश पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम को बंधन मुक्त कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
हुआ यूं कि सोमवार को भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में खाद्य विभाग की टीम जांच करने के लिए एक मिष्ठान भंडार पर पहुंची। टीम ने सभी मिठाइयों के सेंपल भर लिए। दुकानदार भाई लगातार टीम को सेंपल भरने से रोक रहे थे। लेकिन सेंपल भरने गई टीम के अधिकारी मानने को राजी नहीं हुए। इसके बाद भाइयों ने तमंचे के बल पर पूरी टीम को ही बंधक बना लिया। टीम के सेंपल छीन कर फेंक दिए गए। टीम के मोबाइल भी छीन लिए।

READ MORE बरेली: प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उडाते रेलकर्मी को पत्नी ने चप्पलों से धुना

इसके बाद किसी प्रकार की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। उच्चाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल ही पुलिस टीम को भेजा। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरी टीम को बंधन मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस ने मिष्ठान भंडार के मालिकान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जांच अधिकारी ने बताया कि जब रसगुल्लों की जांच की गई तब रसगुल्लों में कीडे पाए गए। कीडे देखकर जांच अधिकारी अधिक चिढ गए। इसके बाद टीम को बंधक बनाया गया था। टीम का कहना है कि दुकानदार लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड कर रहे हैं। टीम के बंधक बनाए जाने की सूचना किसी तरह से सहायक आयुक्त खाद्य को मिली। इसके बाद सहायक आयुक्त खाद्य ने सूचना एडीएम प्रशासन को दी। एडीएम प्रशासन पुलिस को मौके पर भेजा इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

READ MORE दरोगाजी बल्ब चोरी करते सीसीटीवी में कैद, वीडियो वायरल, सस्पेंड

(Visited 658 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here