दरोगाजी बल्ब चोरी करते सीसीटीवी में कैद, वीडियो वायरल, सस्पेंड

0
155
दरोगाजी बल्ब चोरी

एक दरोगाजी बल्ब चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। चोरी का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो पुलिस की छीछालेदर हुई। इस पर पुलिस अधिकारियों ने दरोगाजी को सस्पेंड कर दिया है। मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।
यहां बता दें कि मामला जनपद प्रयागराज के फूलपुर का है। यहां पर तैनात दरोगाजी राजेश वर्मा बल्ब चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो के अनुसार दरोगा राजेश वर्मा बीती 7 अक्टूबर की रात में परतापुर बैरियर पर तैनात थे। यहां पर दरोगा रात्रि गश्त के दौरान इधर उधर घूम रहे हैं। इसके बाद घूमते हुए दरोगाजी एक दुकान के पास पहुंचे। दरोगाजी ने इधर उधर देखा और एक दुकान पर लगा हुआ एलईडी बल्ब चोरी कर लिया। दरोगा राजेश वर्मा ने इधर उधर देखते हुए चुपचाप बल्ब निकालकर जेब में रख लिया। दरोगाजी ने सोचा कि किसी ने उन्हें देखा नहीं है लेकिन तीसरी आंख ने देख लिया।

READ MORE ==बार और बेंच न्याय रूपी रथ के दो पहिए: सिविल जज

यह घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सुबह जब दुकानदार ने देखा कि उसका बल्ब गायब है तब दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तब देखा कि सरकार द्वार सुरक्षा को रखे गए दरोगाजी बल्ब चुरा रहे हंै। इसके बाद दुकानदार ने सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो के वायरल होते ही यूपी पुलिस की किरकिरी हो गई। एसएसपी के पास जब मामले की जानकारी पहुंची। तब एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दिए हैं। यहां बता दें कि आरोपी दरोगा सिपाही से कुछ ही समय पहले प्रोन्नत होकर दरोगा बना है। यहां गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही एक घटना और सीसीटीवी में रिकार्ड हुई थी। जिसमें एक पुलिस वाला एक यात्री की जेब से मोबाइल चुराते हुए पकडा गया था। अच्छी खासी तन्खाह लेने वाले पुलिस वाले ऐसी हरकतें क्यों कर रहे हैं इस पर पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों को मनन की आवश्यकता है।

READ MORE ==करवाचौथ पर गर्लफ्रेंड को शापिंग, पत्नी ने बाजार में दोनों को धुना

(Visited 523 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here