करवाचौथ पर गर्लफ्रेंड को शापिंग, पत्नी ने बाजार में दोनों को धुना

0
177
करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड

करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड को शापिंग करा रहे शख्स को उसकी पत्नी ने सरे बाजार धुन दिया। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तब लोग तरह तरह से उस चुटकी भी ले रहे हैं।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद गाजियाबाद का बताया जाता है। एक व्यक्ति करवाचौथ पर गर्लफ्रेंड को शापिंग बहाना बनाकर कर घर से चले आए। इसके बाद वह घर में पत्नी के बजाए गर्लफ्रेंड को बाजारा में शापिंग कराने ले गए। जनाब शापिंग करा ही रहे थे कि संयोग से पत्नी भी उसी जगह पहुंच गई जिस जगह वह गर्लफ्रेंड को शापिंग करा रहे थे। कुछ लोगों का कहना है कि किसी जानकार ने फोन कर पत्नी को बुला लिया था। जबकि शापिंग करा रहे शख्स व उसकी गर्लफे्रंड को कानों कान खबर तक नहीं चला।

READ MORE ==बदायूं पुलिस ने नहीं माना सीजेएम का आदेश, अवमानना का मुकदमा दर्ज

पत्नी अचानक ही दोनों के सामने प्रकट हो गई। पत्नी को देखकर पति सकपका गया। इसके बाद पत्नी ने आव देखा ना ताव दोनों पर चप्पलों की बरसात शुरू कर दी। जबकि पति व गर्लफेंड दोनों की बचाव की मुद्रा में नजर आ रहे हैं। पति पत्नी और वो की इस घटना से भीड भरे पूरे बाजार में अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही लोग चटाखे भी लेने लगे। किसी ने लिखा कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। किसी ने लिखा आज के दिन ऐसा रिस्क बहुत भारी पडा। खैर जो भी हुआ लेकिन लोगों के लिए मजे लेने का मौका मिल गया। एक यूजर ने तो लिख दिया कि दम लगाकर हाईसा। एक ने लिखा कि करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड बहन छोडना मत पूरा दम लगाकर। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने पार्टनर के साथ बेबफाई की ऐसी कहानियां अक्सर समाज में आती रहती हैं।

READ MORE ==सिविल बार ऐसोसिएशन का शपथग्रहण 14 अक्टूबर को

(Visited 692 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here