एसडीएम बिसौली का छापा, हडकंप

0
385
एसडीएम बिसौली

पंचू गोपाल वार्ष्णेय

ओरछी ( बदांयू) 13 अक्टूबर। थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले कस्बा ओरछी के मुख्य मार्केट में एस डी एम बिसौली की ताबड़तोड़ छापे मारी से मचा हड़कंप अनाधिकृत रूप से चल रहा एक अस्पताल तथा दो गोदाम जिसमें एक्सपायरी खाद्य पदार्थ  की सप्लाई क्षेत्र में बड़े पैमाने पर की जाती थी।
थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले कस्बा ओरछी के मुख्य मार्केट में कुछ लोगों ने अवैध रूप से धंधा करने का अड्डा बना रखा था। जिसकी शिकायत काफी समय से ज़िले के अधिकारियों से समय समय पर की जाती रही थी परन्तु आर्थिक समझौता के चलते किसी भी जिले के अधिकारियों की हिम्मत इन अवैध रूप से चल रहे धंधो को बंद कराने की हिम्मत नहीं हो रही थी। जिस कारण अवैध रूप से चल रहे धंधे खूब फल फूल रहे थे और धंधेबाजों की पौबाहर हो रही थी। Read More एसडीएम बिसौली का छापा, हडकंप

आज यहां के मुख्य मार्केट में फल फूल रहे अवैध धंधों की जानकारी मिलने पर एस डी एम बिसौली ज्योति शर्मा ने अपने स्टाफ के साथ छापें मारी कर तहलका मचा दिया। उन्होंने अनाधिकृत रूप से चल रहा एक अस्पताल गौतम आयुष जिसमें एक लैव व एक मैडिकल सील कर दिया। उसके उपरांत आरिफ अलि व शराफ़त अलि के किराए पर लिए गए गोदामों को शील कर दिया बताया जाता है कि इस गोदामों में बड़े पैमाने पर बड़ी बड़ी कम्पनियों द्वारा एक्सपायरी खाद्य पदार्थ को ये लोग खरीद लाते थे तथा यहां के तथा दूर दराज के मार्केट में बेच कर जन जीवन से खिलवाड़ कर अच्छा मुनाफा कमा रहे थें।
एस डी एम बिसौली ज्योति शर्मा की इस कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप मच गया अन्य अवैध रूप से धंधा करने वाले अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर भाग गए। बही इन अनाधिकृत धंधों पर हुई कार्यवाही से सब ओर तारीफ हो रही है।

READ MORE ग्राम समाज की भूमि कब्जा कर रहा है ग्राम प्रधान

(Visited 1,475 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here