खेत की रखवाली कर रहे पुत्र को पिता के सामने गोली मारी, मौत

0
162
खेत की रखवाली

खेत की रखवाली कर रहे पिता पुत्र को बदमाशों ने घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने पिता के सामने ही पुत्र को गोली मार दी जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं का है यहां के थाना मुजरिया के गांव जाहिद पुर घंसुलिया निवासी दुर्गेश पुत्र दाताराम अपने पिता दाताराम के साथ खेत की रखवाली कर रहा था। रात में कुछ लोग खेत पर आ गए। जिन्होंने पिता पुत्र को पकड लिया। इसके बाद इन बदमाशों ने दुर्गेश की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुत्र की मौत देखते ही पिता मौके पर ही गिर गया व बेहोश हो गया।

READ MORE केबीसी में चयन का झांसा देकर साढे तीन लाख ठगे, जांच शुरू

जब होश आया तब उसने परिवार को सूचना दी। सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। देखते ही देखते पूरे गांव की भीड भी मौके पर इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना पर एसएसपी ओपी सिंह, एसपीआरए सिद्धार्थ वर्मा, सीओ सहसवान समेत बडी संख्या में पुलिस वल घटना स्थल पर पहुंच गया। पिता दाताराम के अनुसार बदमाश पहले से ही खेत पर घात लगाए बैठे थे। यहां यह भी बताना महत्वपूर्ण है कि मृतक दुर्गेश की पत्नी विकलांग है। जबकि मृतक के चार छोटे छोटे बच्चे हैं। पति की मौत के बाद से पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। इस घटना की सूचना से पूरे इलाके में ही सनसनी फैल गई है। लोगों का कहना है कि एक घुमंतू पशुओं से फसल बचाना ही एक चुनौती है, दूसरी ओर बदमाशों से जीवन बचाना और भी बडी चुनौती बनती जा रही है। इधर एसएसपी ओपी सिंह का कहना है कि बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। इनके खिलाफ कडी से कडी कारवाई की जाएगी।

READ MORE मनौना खाटू श्याम मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं को पुलिस ने पीटा, 5 पुलिस वाले सस्पेंड

(Visited 295 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here