पत्नी की हत्या का मुकदमा कोर्ट में वह प्रेमी के साथ जिंदा मिली

0
206
जिसकी हत्या का मुकदमा

जिस महिला की हत्या के मामले में कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। वह महिला प्रेमी के साथ अलग रह रही थी। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर कारवाई की है। लेकिन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।
मामला यूपी के जिला बागपत का है यहां के थाना बालैनी में एक मुकदमा सोरखां गांव निवासी कालूराम ने मई 2021 को अपनी बहन पूजा जिसकी हत्या का मुकदमा अपने बहनोई ब्रिजेंद्र पर दर्ज कराया था। इसके बाद विवाहिता का पति हाईकोर्ट से स्टे ले आया। स्टे के बाद पूजा की तलाश शुरू कर दी गई। लेकिन पूजा कहीं नहीं मिली। पूजा ने अचानक ही अपने उस फोन में सिम डाली जिस फोन में वह गायब होते समय फोन चलाती थी। फोन में सिम पडते ही पुलिस को पता लग गया।

READ MORE ==एमबीबीएस डाक्टर को सफाई कर्मचारी से हुआ प्यार, किया निकाह

चूंकि वह मोबाईल पहले से ही सर्विलांस पर लगा हुआ था। इसलिए पकड गया। पुलिस के साथ मिलकर बिजेंद्र ने पूजा को ढूंढ निकाला। पता लगा कि पूजा ढिकौली के रहने वाले अपने पे्रमी के साथ लोनी में रह रही थी। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पूजा की शादी 12 साल पहले बिजेंद्र के साथ हुई थी। जिससे तीन बच्चे पैदा हुए। पूजा ने लापता होने के बाद एक और बच्चे को प्रेमी के घर जन्म दिया है। हुआ यूं कि पूजा का प्रेमी हाल ही में किसी मामले में जेल में चला गया है। इसलिए पूजा उसकी पैरवी के चक्कर में भटक रही है। इधर पूजा के पहले पति बिजेन्द्र के अनुसार वह एक चार पहिया वाहन चालक है। इसी तरह से पेट भरता था। पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद वह पैरवी में इधर उधर दौडता रहा। काम बंद करना पडा इस कारण से व कोर्ट केस के चक्कर में उसकी तीन वीघा जमीन बिक चुकी है। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आरोपी पति को हाईकोर्ट से स्टे नहीं मिला होता तो वह जेल चला गया होता।

READ MORE ==उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा सपा डूबता हुआ जहाज है

(Visited 569 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here