तमंचा के बल पर छात्रा की इज्जत लूटते हुए वीडियो बनाया, अब वायरल करने की धमकी

0
379
दुष्कर्म PS wazirganj BA student

एक छात्रा को बहाने से कमरे पर बुलाया। इसके बाद पीने को पानी दिया। इसके बाद छात्रा बेहोश हो गई। जब छात्रा बेहोश हो गई तब उसकी इज्जत के साथ खिलवाड की। इज्जत आरोपी ने इज्जत लूटते हुए वीडियो बना लिया। अब वायरल करने की धमकी दे रहा है। छात्रा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बदायूं को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।MOhit Gupta Monu Mahajan
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक छात्रा बदायूं के डिग्री कालेज से बीए कर रही है। छात्रा का आरोप है कि उसकी एक रिश्तेदार के गांव खेडा जलालपुर का रहने वाला एक लडका श्याम सिंह छात्रा के पीछे पड गया। आरोपी श्याम सिंह ने छात्रा को तरह तरह से झांसे में लिया। एक दिन छात्रा को श्याम सिंह झांसे में लेकर अपने कमरे पर ले गया। छात्रा ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि श्याम सिंह ने उसे पीने को पानी दिया जिससे वह बेहोश हो गई। तब आरोपी ने छात्रा के कपडे उतार कर उसके नग्न फोटो खींच लिए। इसके बाद अगले दिन उसने छात्रा को कमरे पर बुलाया जब छात्रा ने कमरे पर जाने से मना किया तब आरोपी श्याम सिंह ने छात्रा को फोटो उसके परिवार वालों को दिखाने की धमकी दी।

READ MORE ==बदायूं: पुलिस के खौफ से पेंपल में ना रक्षा बंधन ना आजादी का अमृत महोत्सव

जब छात्रा कमरे पर गई तब उसने छात्रा की तमंचा के बल पर उसकी इज्जत लूट ली। आरोपी ने छात्रा का इज्जत लूटते हुए वीडियो भी बना लिया। साथ ही उसने छात्रा के फोटो भी किसी प्रकार से अंतरंग फोटो भी खींच लिए। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लेक मेल करते हुए कई बार तमंचा के बल पर उसकी इज्जत से खिलवाड की। छात्रा के अनुसार वह उससे बार बार अपनी इज्जत की भीख मांगती रही लेकिन वह नहीं माना। आरेापी छात्रा से बार बार अपने साथ वह सब कुछ करने का दबाव बनाता है जो वह पहले कर चुका है। जब छात्रा ने मना कर दिया है त बवह अब उसके फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीडित ने घटना की तहरीर थाना बजीरगंज पुलिस को दी लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई। इसके बाद 11 अगस्त को पीडिता ने एसएसपी बदायूं को रिपोर्ट दर्ज कराने को एक तहरीर दी है। पीडिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कारवाई करने की मांग की है।

READ MORE ==पेंपल कांड: अपने बूथ अध्यक्ष का सम्मान नहीं बचा पाई भाजपा

(Visited 742 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here