थाना इस्लामनगर: पराठे के रूपए मांगने पर सिपाही ने ठेले वाले का पीटा, वीडियो वायरल

0
229
थाना इस्लामनगर

पराठे खाने के बाद एक सिपाही से पराठे के पैसे मांगना भारी पड गया। सिपाही ने ठेले वाले को पीटना शुरू कर दिया जिससे ठेले वाले का सिर फट गया। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी हो रही है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जिला बदायूं के थाना इस्लामनगर का बताया जा रहा है शुक्रवार को शाम इस्लामनगर थाने का एक सिपाही इस्लामनगर के चैक मंडी बाजार में एक ठेले वाले के पास पराठे खाने गया। ठेले वाले ने पराठे खाने के बाद सिपाही से पराठों के रूपए मांगे। तब सिपाही भडक गया उसने अपना रसूख दिखाया व स्वयं को इस्लामगनर थाने में तैनात सिपाही बताया।

READ MORE ++थाना बजीरगंज पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज घायल

जब ठेले वाले ने जब दोबारा से पराठों के पैसों की मांग की तब थाना इस्लामनगर में तैनात बताए जाने वाला यह सिपाही अपना आपा खो बैठा, और उसने ठेले वाले को पीटना शुरू कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार सिपाही की पिटाई से ठेले वाले का सिर फट गया। इस समय मौजूद लोगों में से किसी ने सिपाही का ठेले वाले को पीटते हुए वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरे नगर में यह खबर चर्चा का विषय बन गई है। सूत्र बताते हैं कि यह दबंग सिपाही पहले भी ऐसे कई कारनामे कर चुका है। इस बारे में थाना इस्लामगर के प्रभारी निरीक्षक से जब पूंछा गया तब उन्होंने बताया कि मामला मेरी जानकारी में नहीं है किसी ने भी अभी तक कोई सूचना नहीं दी हैं। मामले जानकारी आने पर उचित कारवाई की जाएगी।

READ MORE ++बलात्कार से पैदा हुए बेटे ने मां के साथ मिलकर 28 साल बाद दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा, एक गिरफ्तार

(Visited 337 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here