बिसौली : तांत्रिकों की तंत्र क्रिया से महिला की आंखें खराब,

0
425
orchhi Ps Faizganj behta

ओरछी:– थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव खेड़ादास तांत्रिक ने अपनी तंत्र विद्या से एक महिला की आंखों की रोशनी चली गई। पीड़ित महिला मीना पत्नी प्रमोद ने आरोप लगाते हुये बताया है की सोमवार को दो साधु बाबा हमारे मोहल्ले में मांगने आए। तभी कुछ महिलाओं ने दान में रुपए दे दिए। उसके बाद हमारे घर आकर तांत्रिक विद्या दिखाने लगे उस समय घर में केवल चार महिलाएं थी। तो उन दोनों बाबाओं ने पूछा तुम्हारे पति कहां है महिलाओं ने बताया कि खेत पर हमारे धान लग रहे है। वो सब वहीं पर है। इतना सुनते ही उक्त बाबाओं ने बाहर का गेट बंद करवा दिया और धमकाने लगे तुम पैसे नहीं दोगी। तो तुम्हारे बच्चे व भैंस मर जाएंगे फिर हम महिलाएं घबरा गई। बाबा के कहे अनुसार करते रहे बाबा ने घर से जल मंगाया और झाड़फूंक करने लगे फिर कहने लगे। जल पी लो। तभी जल में से धुआं निकला और मीना बेहौस हो गई और होश आने पर मीना की आंखों की रोशनी चली गई।

READ MORE===थाना फैजगंजबेहटा में भैंस की डकैती, पथराव के बाद भैस छोड गए डकैत

घर में मौजूद महिलाओं के होश उड़ गए मौका पाकर दोनो बाबा वहां से निकल लिए घबराकर महिलाओं ने शोर मचाने लगी। महिला बेहोश होते ही फिर तांत्रिक बाबा को ढूंढने की काफी खोजबीन की। लेकिन नहीं मिले वही ठीक अगले दिन मंगलवार को दोनों तांत्रिकों को गांव के कुछ लोगों ने औरछी चौराहे पर देख लियाऔर गांव में सूचना दी। गांव खेड़ादास से पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों तांत्रिक बाबाओ को पकड़ लिया और दोनो बाबाओ को ई रिक्शा में बिठने लगे बाबा ई रिक्शा में बैठने से इंकार करने लगे जिससे एमएफ हाईवे पर लगभग 1 घंटे तक जाम की स्थिति बनी। औरछी चौराहे पर पुलिस पिकेट होने के वावजूद वहा पुलिस मौजूद नही थी। जिससे घंटे भर से ज्यादा हंगामा कटता रहा और हाइवे पर जाम जैसी स्थिति बनी रही। इस पूरे हंगामे का लोग वीडियो बनाते रहे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

READ MORE===बेरहम पत्नी ने करंट लगाकर पति को उतारा मौत के घाट

काभी काफी देर तक हंगामे के बाद खेड़ादास गांव के लोग दोनों तांत्रिकों को पकड़ कर औरछी चौराहे से गांव खेड़ादास ले आए। और महिला को ठीक करने की जिद पर अड़े रहे कई घंटों तक गांव में ड्रामा चलता रहा। लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस गांव में भी नहीं पहुंची और काफी फजीहत हो जाने के बाद पुलिस ने उसी गांव के अपने एक प्रिय दलाल द्वारा गांव पहुंचकर दोनों तांत्रिकों को कब्जे में ले लिया। पुलिस अपनी मौजूदगी में उस दलाल की बाइक पर बैठाकर थाने ले आई और मामले को रफा-दफा करने में लग गई। दोनों तांत्रिकों को दलाल द्वारा पकड़कर थाने जाने से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। दोनों तांत्रिकों को दलाल द्वारा अपनी वाइक से पकड़कर लाने का फोटो सोशलमीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लेकर लोग पुलिस और दलाल के वारे में तरह तरह की चर्चा करते नजर आ रहे है। सूत्र बताते हैं इस दलाल ने थाने में अपनी अच्छी पैठ बना रखी है पुलिस की गाड़ी में बैठ कर पुलिस के साथ प्राइवेट में दबिश डालने भी जाता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष फैजगंज बेहटा चरन सिंह राणा ने बताया है महिला के लिये पहले से ही दोड़े पड़ते थे। वह अब ठीक है वो लोग तांत्रिक नही थे मांगने खाने बाले थे। अब महिला ठीक है दोनों पक्षों में थाने समझौता हो गया है।

READ MORE===बिसौली: बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर 40 लाख का कापर लूटा

(Visited 577 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here