बिसौली: दिल्ली पुलिस का हवाला कारोबारियों पर छापा

0
333

दिल्ली पुलिस ने हवाला कारोबार करने वालों के गांव में छापा मारा। छापा खाली गया पुलिस किसी भी कारोबारी को पकडने में असफल रही। वैसे पहले भी कई बार दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों की पुलिस हवाला कारोबारियों के गांव में छापा मार चुकी है लेकिन धंधेबाज छापे से पहले ही भाग जाते हैं।
यहंा बता दें कि सोमवार को यूपी के बदायूं जनपद की बिसौली कोतवाली के गांव संग्राम पुर में दिल्ली की पुलिस की यूनिट इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्टेटिक आपरेशंस (आईएफएसओ) ने छापा मारा। सोमवार को दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ यूनिट का इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह बदायूं जनपद के थाना बिसौली पहुुंचा जहंा ग्राम संग्रामपुर में छापा मारने के लिए स्थानीय पुलिस की मदद मांगी, एवं कोतवाली में अपने आने की आमद भी दर्ज कराई। इसके बाद बिसौली कोतवाल बिजेंद्र पाल ंिसह ने दबतोरी चैकी इंचार्ज वारिस खान को मदद के लिए आईएफएसओ यूनिट के साथ जाने का निर्देश दिया। पुलिस ने हवाला कारोबार के आरोप में वांछित चल रहे आरोपियों को पकडने के लिए छापा मारा।

Read More ====सोनिया गांधी के 71 वर्षीय निजी सचिव पर बलात्कार का मुकदमा

लेकिन सूचना मिल जाने के कारण एक भी हवाला कारोबारी पुलिस के हत्थे नहीं चढा। दबतोरी चैकी इंचार्ज वारिस खान के अनुसार ग्राम संग्राम पुर के रहने वाले सिराज, शानू, अकबर, दानिश व शारिक के वारंट थे जिनकी तामीली के लिए दिल्ली पुलिस आई थी। इन आरोपियों के घरों पर दबिश दी गई लेकिन एक भी आरोपी पुलिस को अपने घर पर नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की और उसके बाद उसे भी छोड दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों के घर वालों को शीघ्र ही सरेंडर करने की चेतावनी दी। इसके बाद टीम दिल्ली लौट गई।

Read More ====बदायूं: भाजपा नेता पर दहेज में कार नहीं मिलने पर पत्नी को पीटने का आरोप, तहरीर

(Visited 526 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here