बिसौली: अपराध बढा, खेत की रखवाली कर रहे किसानों से लूटपाट व मारपीट

0
225

अपराध हाल ही में तेजी से बढ गया है इस कारण से बदमाशों ने लूटपाट व अन्य घटनाऐं तेजी से शुरू हो गई हैं। खेतों की रखवाली कर रहे किसानों से मारपीट व माबाईल आदि लूटना बता रहा है बिसौली क्षेत्र में अपराधियों को पुलिस का भय नहीं है।
यहंा बता दें कि घटना यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के ग्राम नागपुर की है। सोमवार की रात को नागपुर गांव के रहने वाले सोहनलाल, सूरजपाल, गंगासिंह, सेवाराम, विजयनंदन, जयसिंह अपने खेत की रखवाली कर रहे थे। रात में लगभग ग्यारह से बारह बजे की बीच तमंचा व राइफल लेकर तीन बदमाश आए बदमाशों ने उक्त लोगों को अलग अलग मारापीटा व उनसे मोबाईल व टार्च छीन लीं। इस मामले उक्त सभी ने बिसौली कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

Read more ====बिसौली: पेट्रोल पंप स्वामी से हुई लूट की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही पुलिस

तहरीर के अनुसार बदमाश विजय से 6000रू. कीमती एक मोबाईल व टार्च, सेवाराम से 8000 रू. कीमती मोबाइल व एक 800 रू. कीमत की टार्च व गंगासिंह से 1600 रू. कीमत को मोबाइल व एक टार्च व ड्राइविंग लाइसेंस, सूरजपाल का 1600 रू. कीमती एक मोबाईल व एक टार्च बदमाश लूटकर ले गए। बदमाशों ने सभी की कनपटी पर तंमंचा रखकर यह लूट की थी। जब पीडितों ने कोतवाली बिसौली जाकर अपनी तहरीर दी तब कोतवाली पुलिस ने तहरीर तो ले ली लेकिन लूट की घटना होने के बावजूद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। यहंा महत्वपूर्ण है कि बीती 27 मई को पेट्रोल पंप स्वामी से हुई लूट की घटना की भी बिसौली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जबकि वास्तविकता तो यह है कि 27 मई को हुई लूट की घटना का वीडियो भी साोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read more ====बरेली: धर्मपरिवर्तन मामले में एफआईआर दर्ज

(Visited 280 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here