बदायूं: पुलिस पर युवक के गुप्तांग में डण्डा घुसेडने का आरोप

0
320

पुलिस की ज्यादतियां जग जाहिर हैं लेकिन बदायूं में पुलिस ने हद ही कर दी। पुलिस ने एक युवक को थर्ड डिग्री देते हुए इतना टार्चर किया कि पुलिस ने युवक के गुप्तांग में ही डण्डा घुसेड दिया युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना अलापुर की ककराला पुलिस चैकी का हैं। यहां की पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया पुलिस को शक था कि यह युवक गैंगस्टर अमजद का साथी है। युवक ने स्वयं को निर्दोष बताया तब पुलिस ने उसे टार्चर करना शुरू किया। जब उसने कुछ नहीं बताया तब पुलिस ने युवक उसे करंट के झटके लगाए फिर भी जब उसने पुलिस की बात नहीं बताई तब पुलिस ने युवक के हद करते हुए युवक के गुप्तांग में डण्डा घुसेड दिया जिससे युवक की हालत बिगड गई। यह घटना बीती 2 मई 2022 की है। जब युवक की हालत बिगड गई तब पुलिस ने युवक को धमकी देते हुए पुलिस चैकी से भगा दिया व कहा कि जा अपना इलाज करा लेना व किसी से शिकायत की तो इससे भी बुरी हालत की जाएगी।

Read More ====फर्जी मुकदमा लगवाने वाले बनवारी पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

डर की वजह से सभी चुप रहे लेकिन लगभग एक माह होने को आया कि रविवार को अचानक ही युवक की हालत बिगड गई। तब परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और अब परिवार वाले इस बात को सभी को बता भी रहे हैं।
यहां बता दें कि अभी कुछ समय पहले ककराला की पुलिस ने गैंगस्टर अमजद को प्रतिबंधित पशुओं के कटान के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले अमजद के परिवार वालों ने पुलिस पर हमला भी किया था। इसके बाद अमजद को जेल भेज दिया था। पुलिस को हिरासत में लिए गए युवक पर भी शक था कि वह भी अमजद के साथ मिला हुआ है। इसी कारण से पुलिस ने इस युवक को हिरासत में लिया था। पीडित युवक की भाभी ने बताया कि मेरा देवर मेहनत मजदूरी कर पेट पालता है इसी बीच अचानक ही पुलिस ने उसे पकड लिया। उसने आरोप लगाया है कि पुलिस ने मेरे देवर को बेरहमी से पीटने के साथ ही उसके साथ गलत काम भी किया है।

डीपी यादव की हिस्ट्रीशीट बंद नहीं होगी: एसएसपी गाजियाबाद

(Visited 398 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here