भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में प्रवेश वर्जित, अखिलेश यादव का ट्वीट

0
238

एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है थाना प्रभारी संतशरण सिंह। इस पोस्टर को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है जिससे पूरे प्रदेश की सियासत गर्मा गई है।
मामला यूपी के मेरठ का है मेरठ के थान मेडीकल में एक पोस्टर लगा था जिस पर यह सब कुछ लिखा था। जैसे ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही पूरे प्रदेश की राजनीति व सरकारी तंत्र हरकत में आ गया। सबसे पहले पोस्टर थाने से हटाया गया। इसके बाद एसएसपी प्रभाकर चैधरी ने बयान देकर कहा कि यह पोस्टर कुछ असामाजिक तत्वों ने लगा दिया था। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई की जा रही है। यहंा बता दें कि एक इंचैली थाना क्षेत्र की महिला पूजा की शादी चार साल पहले नौचंदी क्षेत्र के वैशाली कालोनी निवासी अवधेश के साथ्ज्ञ हुई थी अवधेश की बीमारी से मौत हो गई अब पूजा के ससुर व देवर पूजा के पति अवधेश के नाम की दुकान पर जबरन कब्जा कर लिया है।

Read More ====डीपी यादव: कप्तान साहब बूढा हूं बीमार हूुं, हिस्ट्रीशीट बंद कर दो

पांच दिन पहले जब पूजा दुकान पर अपने भाई के साथ गई थी तब उसके साथ पूजा के ससुर व देवर ने मारपीट की थी। इस समस्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ता शंभू पहलवान व सागर पोसवाल पूजा को लेकर थाना मेडीकल पहुंचे थे व थाना प्रभारी से मामले की शिकायत की। इसके बाद थाना प्रभारी संतशरण सिंह ने पूजा के देवर को भी बुलवा लिया जब बात नहीं बनी तब थाना प्रभारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने से बाहर जाने को कह दिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हो गए व नारेबाजी की। इसके बाद भाजपा नेता राजेश निगम, राहुल कस्तला, कुलदीप मंसूरी आदि थाना पहुंच गए। नाराज भाजपाइयों ने अभद्रता करने वाले पुलिस कर्मियों को हटाने की मांग की। हंगामा ज्यादा बढने पर भाजपाई थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। इसमें से कुछ लोगों ने थाना गेट पर यही विवादित बैनर लाकर लगा दिया। इसके बाद सीओ सिविल लाइंस ने कारवाई का आश्चासन देकर मामले को शांत करा दिया लेकिन यह बैनर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बैनर को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह कहते हुए ट्वीट कर दिया कि ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच छह सालों में सत्ता पक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में ये है भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल। अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद पूरे प्रदेश में हंगामा मच गया। बैनर लगाने वालों के खिलाफ वीडियो के आधार पर कारवाई की जा रही है।

Read More ====थाना फैजगंज वेहटा : पत्नी के मुकदमेबाजी से तंग युवक ने फांसी लगाई

(Visited 274 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here