थाना फैजगंज वेहटा : पत्नी के मुकदमेबाजी से तंग युवक ने फांसी लगाई

0
287

पत्नी से मामूली विवाद हुआ पत्नी ने मुकदमा कर दिया काफी प्रयास किया कि समझौता हो जाए लेकिन पत्नी नहीं मानी। परेशान हाल युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज वेहटा क्षेत्र के गंाव आसफपुर का है। गांव के रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक का शव जंगल मे पेड़ पर लटका मिला। लोगों ने शव देखते ही पहचान लिया कि यह शव गांव के ही गुड्डू उर्फ कुंवरपाल का है। सूचना घर दी गई तब घर वाले रोते विलखते मौके पर पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक गुड्डू उर्फ कुंवर पाल पुत्र मुरारी लाल यादव का लंबे समय से अपनी पत्नी से कोर्ट में विवाद चल रहा है। दहेज उत्पीडन का मुकदमा चल रहा है।

Read More ====थाना बजीरगंज व ओरछी में रात में खुलेआम हो रहा है अवैध खनन

मृतक गुड्डू उर्फ कुंवर पाल के भाई संतोष यादव ने बताया कि गुड्डू उर्फ कुंवर पाल की पत्नी ने लगभग 12 वर्ष पहले गुड्डू उर्फ कुंवर पाल के विरुद्ध दहेज प्रथा का मुकद्दमा पंजीकृत करवाया था। जिसमें कुंवर पाल तीन बार जेल भी जा चुका है। गुड्डू उर्फ कुंवर पाल ने कई बार पत्नी को मनाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी नहीं मानी इससे गुड्डू उर्फ कुंवर पाल मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। गुड्डू उर्फ कुंवर पाल की अचानक भयाभय मृत्यु होने से परिवारीजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक के परिवारीजनों की सूचना पर थाना फैजगंज वेहटा प्रभारी निरीक्षक चरण सिंह राणा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना के तौर पर मृतक गुड्डू उर्फ कुंमर पाल के भाई संतोष यादव ने इस मामले की तहरीर फैजगंज वेहटा पुलिस को दी है।

Read More ====तनु श्री दत्ता ने मेरा बलात्कार किया: राखी सावंत

(Visited 521 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here