आप विधायक प्रत्याशी एलएलबी परीक्षा में नकल करते पकडे

0
204
AAP

आम आदमी पार्टी के यूपी विधानसभा प्रत्याशी एलएलबी परीक्षा में नकल करते हुए पकडे गए। जिनके खिलाफ उचित कानूनी कारवाई की गई है।
यहंा बता दें कि यूपी के बरेली में बरेली कालेज बरेली में इस समय एलएलबी की परीक्षा चल रही है। जिसमें गुरूवार को बरेली कालेज सचल दल ने पांच छात्रों को नकल करते हुए पकडा जिनमें से एक आम आदमी पार्टी के बहेडी के पूर्व प्रत्याशी आसिफ रजा भी पकडे गए हैं। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आसिफ रजा बरेली जिले की बहेडी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे थे। आसिफ रजा इस समय एलएलबी कर रहे हैं। आसिफ रजा इस समय एलएलबी के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा दे रहे हैं।

Read more =====चार साल तक प्यार फिर शादी, फिर सुहागरात को हुआ अजीब, फिर तलाक

गुरूवार को बरेली कालेज बरेली के प्रोफेसर अमित सिंह के नेतृत्व में एक सचल दल चल रहा था। जिसने आसिफ को नकल करते हुए पकड लिया। इसके बाद नियम मुताबिक आसिफ को कापी नकल के साथ टेग कर दी गई दूसरी नई कापी आसिफ को दे दी गई।
यहां महत्वपूर्ण है कि रूहेलखंड यूनीवर्सिटी के प्रोफेसर केपी सिंह ने नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए नौ सचल दल बनाए हैं। इन सचल दलों के लगातार केद्रों का निरीक्षण करने से लगातार नकलची पकडे जा रहे हैं। इसी सचल दल के द्वारा आसिफ रजा नकल करते हुए पकड गए हैं।

Read more =====एसडीएम बिसौली ने एडवोकेट प्रदीप उपाध्याय की मांगें मानते हुए तहसीलदार व बीडीओ आसफपुर को पत्र जारी किया

(Visited 170 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here