चार साल तक प्यार फिर शादी, फिर सुहागरात को हुआ अजीब, फिर तलाक

0
443
moradabad

यूपी के मुरादाबाद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें चार साल तक प्यार किया बडी मुश्किलों से शादी हुई। शादी के बाद बनी पत्नी ने पति से सुहागरात को ऐसी अजीबो गरीब हरकत कर दी जिसके बाद बात तलाक तक पहुंच गई। जब समझाने के बाद भी बात नहीं बनी अब दोनों तलाक लेंगे।
हुआ यूं कि मुरादाबाद की रहने वाली एक युवती को सोनीपत के एक इंजीनियर से सोशल मीडिया के माध्यम से प्यार हो गया। चार साल तक दोनों का प्यार चला जब शादी की बात आई तब लडकी के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी। तब परिजन किसी तरह से दोनों के विवाह को राजी हो गए। इसके बाद दोनों की शादी हुई। शादी के बाद युवती अपने ससुराल गई। ससुराल में सभी हंसी खुशी थे। इसके बाद सुहागरात आई तब सुहागरात को युवती ने अजीबोगरीब बात कर दी।

Read more ======एसडीएम बिसौली ने एडवोकेट प्रदीप उपाध्याय की मांगें मानते हुए तहसीलदार व बीडीओ आसफपुर को पत्र जारी किया

पत्नी बनी युवती ने पति से कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके बाद युवक ने पत्नी को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी किसी भी कीमत पर शारीरिक संबंध बनाने को सहमत नहीं हुई। इसके बाद परिवार वालों ने घर बैठकर परिवार वालों ने मिलने वालों के साथ पंचायत बिठाई इसके बाद भी युवती सहमत नहीं हुई उसने स्पष्ट कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं है इसलिए वह संबंध नहीं बनाएगी। इसके बाद मामला नारी उत्थान केंद्र भी पहुंचा जहां पर काउंसलर ने भी युवती को बहुत समझाया व कहा कि यह शादी का एक आवश्यक तत्व है बिना इसके शादी अधूरी है। जब युवती किसी कीमत भी तैयार नहीं हुई तब दोनों ने अलग अलग रहने का निर्णय लिया हैं। अब दोनों सहमति से तलाक लेंगे। इस प्रकरण को जो भी सुन रहा है वह दांतों तले उंगली दबा ले रहा है।

Read more ======प्रेमी प्रमिका ने पहले पति को पीटा फिर ग्रामीणों ने प्रेमी व प्रेमिका धुना, तीनों घायल थाने पहुंचे

(Visited 742 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here