बिसौली: सपा विधायक पर दर्ज मुकदमे की विवेचना शुरू, मौके का नक्शा बनाया

0
412
MLA Bisauli

यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली में सपा विधायक पर विद्युत उपकेंद्र के कंट्रोल रूम में घुसकर संविदा बिजली कर्मचारी से मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। विवेचक ने मौके पर पहुंचकर मौके का नक्शा बनाया है।
यहां बता दें कि शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बिसौली से सपा विधायक आश ुतोष मौर्य बिसौली विजली उपकेंद्र के संविदा बिजली कर्मचारी एसएसओ अभिषेक मिश्रा के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही विधायक कह रहे हैं कि वीडियो बनाने वाले का मोबाइल छीन लो। इसके बाद शुक्रवार को विद्युत उपकेंद्र के संविदा कर्मचारी एसएसओ अभिषेक मिश्रा के समर्थन में धरने पर बैठ गए थे। इसके साथ ही बिजली कर्मचारियों ने 13 बिजली उपकेंद्रों की सप्लाई भी ठप कर दी थी।

Read More ———बरेली: तीन हजार करोड की साइबर ठगी करने वाला गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने अभिषेक मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने सपा विधायक आशुतोष मौर्य के खिलाफ बिसौली बिजली उपकेंद्र के कंट्रोल रूम में घुसकर मारपीट करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने की एफआईआर दर्ज कर ली थी। इस मामले में एसएसपी बदायूं ओपी सिंह ने पूरे मामले की रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष को भी भेज दी थी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने कस्बा इचार्ज एसआई प्रणय कुमार को विवेचना सौंपी है। प्रणय कुमार ने सोमवार को विवेचना प्रारम्भ भी कर दी। विवेचना के क्रम में सबसे पहले विवेचनाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मामले में मौके पर नक्शा बनाया। इस मामले में नक्शा बनाते समय एसआई प्रणय कुमार ने यह भी पूंछा कि विधायक किधर से आए थे हाथापाई हुई तो वह स्थान कौन सा था। इसके बाद कितनी देर बाद और किधर से विधायक निकल कर गए थे। एसआई ने बताया कि नक्शा बन गया है अब गवाहों के बयान दर्ज किए जाऐंगे।

Read More ———सपा विधायक शहजिल इस्लाम मुख्यमंत्री से मिलेंगे, पहुचे लखनऊ

बिसौली : दो घंटे बिजली मिल रही रिपोर्ट 16 घंटे की जा रही

(Visited 540 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here