थाना आलापुर : गैंगस्टर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला

0
384

बदायूं: गैंगस्टर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला
यूपी के जनपद बदायूं से बड़ी खबर आ रही है। गैंगस्टर को गिरफ्तार गई पुलिस टीम पर घरवालों ने हमला कर दिया। जिसके चलते दारोगा सहित दो सिपाही घायल हो गए। वहीं गैंगस्टर आरोपित भी चोट लगने से घायल हुआ है। हालांकि जहां इस पूरे मामले को पुलिस दबाए हुए है। वहीं घायल पुलिस कर्मियों को भी किसी अन्य सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।
घटना बदायूं जनपद के आलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे की है। यहां वार्ड नंबर 6 निवासी अमजद पर गैंगस्टर का मुकदमा चल रहा है। वह लम्बे समय से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा है। रविवार को मुखबिर के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली कि अमजद अपने घर में मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने उसके घर पहुंच गई। अचानक घर पहुंची पुलिस को देख गैंगस्टर सहित उसका पूरा परिवार सतर्क हो गया। इसके बाद पूरे परिवार ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमला होते ही वहां पर अफरा तफरी मच गई लेकिन पुलिस फिर भी आरोपी गैंगस्टर अमजद को गिरफ्तार करके ही लौटी। Read More ——-अविश्वसनीय: 30 साल की उम्र में 47 बच्चों का बाप
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार पुलिस को देखते ही गैंगस्टर का आरोपी भागने की कोशिश करने लगा। जबकि घर में मौजूद बाकी सदस्यों ने पुलिस पर लाठी-डंडों व ईट पत्थरों से हमला कर दिया। मौके से भाग रहे अमजद को पुलिस ने भागकर पकड लिया। भागते भागते अमजद अचानक ही गिर गया जिससे उसके कुछ चोटें भी आई है। जिसमें उसका पैर भी टूट गया है। वहीं पुलिस पर हुए हमले में एक दरोगा सहित 2 सिपाही घायल हो गए हैं। जिससे पुलिस की फजीहत हो रही है। पुलिस इसी फजीहत की वजह से अब तक पुलिस मामले को दबाए हुए हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि हमला बहुत ही जबरदस्त था पुलिस अपनी सूझ बूझ से अमजद को पकडने में सफल रही अन्यथा अमजद के परिजन किसी बडी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। वहीं पुलिस जिला अस्पताल न आकर आरोपित और घायल पुलिसकर्मियों को किसी और सरकारी अस्पताल ले गई है।

Read More ——-बिसौली: सपा विधायक पर दर्ज मुकदमे की विवेचना शुरू, मौके का नक्शा बनाया

(Visited 333 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here