छत पर ईलू ईलू करते प्रेमी को घरवालों ने धुना, पुलिस के हवाले

0
350
प्रेमिका के दूसरे प्रेमी को पहले प्रेमी

छत पर प्रेमी प्रमिका प्रेम की पींगें बढा रहे थे अचानक ही घरवाले छत पर आ गए प्रेमी को पकड लिया प्रेमिका छत से कूद गई प्रेमी को पकड कर पीटा इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में दोनों पक्षों में मामला समझौते के आधार पर निपट गया है।
मामला यूपी के बरेली का बताया जा रहा है यहां एक युवक पडोस की एक युवती से प्यार करता था। जैसे ही घरवालों को पता लगा तब घरवाले दोनों के मिलने पर सहमत नहीं थे इसके बाद दोनों पक्षों ने आपसी समझौते के आधार पर घरवालों ने प्रेमी व प्रेमिका के मिलने पर रोक लगा दी। लेकिन प्रेमी व प्रेमिका ने आपस मेें मिलना जारी रखा। इसी सिलसिले में रविवार की रात प्रेमी प्रेमिका से मिलने अचानक ही उसकी छत पर जा पहुंचा। प्रेमी प्रेमिका ईलू ईलू में लीन थे कि अचानक उनकी खुसर फुसर की आवाज कैसे ही घरवालों को पता लग गई।

Read More ——-काला दूल्हा देख दुल्हन ने फेंक दी वरमाला, शादी से इंकार

घरवाले जैसे ही छत पर पहुंचे घरवालों ने लडके को पकड लिया इसके बाद धुनाई शुरू कर दी। लेकिन लडकी छत से कूद गई। लडके की धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। लडकी छत से तो कूद गई लेकिन वह किसी कारण से चोट लगने से बच गई। इधर जब मामला थाने पहुंचा तब देानों पक्षों में आपस में समझौता हो गया। इस समझौते में दोनों का एक दूसरे से ना मिलने की शर्त रखे जाने के साथ ही कोई कडी कारवाई नहीं करने की बात कही। इसके बाद दोनों पक्ष अपने अपने घर चले गए।

Read More ——-थाना बजीरगंज: शराब पीते दरोगा का फोटो वायरल, लाइन हाजिर

Read More ——–भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर की हार के चार कारण

(Visited 406 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here