शादी में आडे आने पर दूसरे धर्म के शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के मां व भाई को हथौडे से कुचलकर मार डाला

0
54
शादी में आडे आने

शादी में आडे आने पर दूसरे धर्म के शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के मां व भाई को हथौडे से कुचलकर मार डाला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोप है कि दोनों का बीते छह साल से प्रेम संबंध चल रहा था। जबकि परिजनों ने युवती का विवाह कहीं दूसरी जगह तय कर दिया था।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाला एक शख्स है जिसका नाम धारा गोंटिया है। इसके चार बेटियां व एक बेटा था। इसकी सबसे बडी बेटी से राशिद नाम के एक आदमी के नाजायज संबंध थे। राशिद दूसरे धर्म का होने के साथ ही शादी शुदा भी था। इसलिए परिवार वाले उसके साथ अपनी बेटी की शादी को सहमत नहीं थे। इसलिए परिवार वालों ने अपनी बेटी की शादी मीरगंज में संजीव नाम के एक युवक के साथ तय कर दी थी। लेकिन युवती संजीव से शादी को सहमत नहीं थी। इसके बाद युवती ने संजीव को फोन करके कहा था कि वह उसके साथ शादी नहीं करेगी अगर जबरन शादी कर ली तब वह उसे तलाक दे देगी।

READ MORE ==पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लेक्चरर पति को पे-ट्रोल डालकर जिं-दा फूंका

इस पर संजीव ने युवती से कहा था कि तुम ही अपने घरवालों से कह दो तब युवती ने धमकी दी कि अगर तुम नहीं कहोगे तब कुछ भी हो सकता है। इसके बाद संजीव ने बीती 11 जनवरी को फोन कर यह रिश्ता तोड दिया था। इसके बाद घर में युवती के भाई नेत्रपाल ने बहुत क्लेश किया था। इस बात को युवती ने अपने प्रेमी राशिद को भी बताया था। तब राशिद ने कहा था कि तेरे भाई को ही रास्ते से हटा देते हैं। युवती का कहना है कि उसने मना किया था। युवती पर घरवालों ने प्रतिबंध लगा दिया था। बीती 26 जनवरी को राशिद ने युवती को कई बार फोन किया व मैसेज किए लेकिन युवती की ओर से कोई जबाव नहीं मिलने के कारण राशिद बौखला गया और शाम को धारा गौंटिया की नर्सरी पर पहुंच गया जहां पर युवती का भाई नेत्रपाल मिला राशिद ने हथौडे के बार से नेत्रपाल का सिर फोड दिया उसकी वहीं पर मौत हो गई इसके बाद राशिद ने नेत्रपाल की मां की भी हथौडा मारकर हत्या कर दी। पिता धारा गौंटिया को शक हुआ कि युवती के मंगेतर ने ही उसके बेटे व पत्नी की हत्या की है। उसी के नाम मुकदमा भी दर्ज कराया था। सूत्र बताते हैं कि इस ओर दिमाग भी युवती ने ही डायवर्ट किया था। इसके बाद पुलिस ने जब गहनता से मामले की जांच की तब प्रेमी राशिद असली हत्यारा निकला जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

(Visited 85 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here